लव जेहाद और निकिता हत्याकांड पर बोले रामदेव- चौराहे पर मिले हत्यारों को फांसी

51
Baba Ramdev on nikita tomar case

बल्लभगढ़ की निकिता तोमर (Nikita Tomar) हत्याकांड के बाद से ही दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग की जा रही है. सोशल मीडिया से लेकर परिजनों द्वारा निकिता के लिए इंसाफ की मांग की जा रही है. कई बड़ी हस्तियों ने इस मामले की निंदा करते हुए सख्त सजा की मांग की है. इसी क्रम में अब गुरुवार को योग गुरु स्वामी रामदेव (Ramdev) ने चुप्पी तोड़ते हुए लव जेहाद के नाम पर देश में हो रही नृशंस हत्याओं को शर्मनाक बताते हुए निकिता के आरोपियों के लिए फांसी की मांग की. उन्होंने कहा कि, निकिता के हत्यारों को सबके सामने चौराहे पर फांसी देनी चाहिए. जिससे ऐसी दिल दहला देने वाली घटनाओं पर लगाम लगाई जा सके.

चौराहे पर फांसी जरूरी
स्वामी रामदेव ने निकिता हत्याकांड मामले पर काफी रोष व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि ऐसे दर्दनाक और दिल दहला देने वाले अपराधों से भारत कलंकित हो रहा है.nikita tomar जघन्य अपराधों को अंजाम देने वाले दंरिदों को जब तक चौराहों पर फांसी नहीं दी जाएगी तब तक ऐसे अपराधों को नहीं रोका जा सकेगा. अपराधों पर सख्त से सख्त कार्रवाई बहुत जरूरी है.

लव जेहाद पर बने कड़ा कानून
बता दें, योग गुरु स्वामी रामदेव ने पतंजलि योगपीठ में एक धार्मिक आयोजन के बाद मीडिया से बात की थी. जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार व राज्यों सरकारों से लव जेहाद पर कड़ा कानून बनाने की भी मांग की. उन्होंने कहा कि अपराधियों से सख्ती से निपटने के लिए सख्त कानून जरूरी है. मालूम हो कि, निकिता हत्याकांड में लव जेहाद की भी बात निकलकर सामने आई है जिसके बाद से लोगों का गुस्सा और भी ज्यादा बढ़ गया है. आरोपी तौसिफ ने निकिता की गोली मारकर हत्या उस वक्त की जब वह अपनी सहेली के साथ परीक्षा देकर लौट रही थी.

ये भी पढ़ेंः- बल्लभगढ़ः पीड़ित परिवार ने जाम किया हाइवे, बोले- यूपी वाला न्याय चाहिए