आजम खान ने विधानसभा में ली शपथ, हंगामेदार होगा पहला बजट सत्र

सुबह से ही समाजवादी पार्टी के विधायकों ने विभिन्न मुद्दों पर राज्य सरकार के खिलाफ विधानसभा में जोर का प्रदर्शन दिखाना शुरू कर दिया है। विधायकों और विपक्षी की प्रतिक्रियाएं भी आती जा रही है।

0
219
Azam Khan takes oath in the assembly

यूपी विधानसभा का बजट सत्र आज के शुरू होने वाला है। यह 18 वीं विधानसभा का पहला बजट सत्र होगा। सबसे पहले राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का अभिभाषण होगा। इस सत्र के हंगामेदार होने की संभावना भी काफी है। सुबह से ही समाजवादी पार्टी के विधायकों ने विभिन्न मुद्दों पर राज्य सरकार के खिलाफ विधानसभा में जोर का प्रदर्शन दिखाना शुरू कर दिया है। विधायकों और विपक्षी की प्रतिक्रियाएं भी आती जा रही है।

महंगाई बेरोजगारी पर बनाया दवाब

सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस दौरान कहा है कि महंगाई बेरोजगारी पर सरकार को जवाब देना ही होगा और जवाब देना भी चाहिए। आजम खान भी वहां में पहुंचे और पार्टी उनके साथ खड़ी है तो वहीं बजट सत्र के पहले सपा नेता आजम खान का बयान भी सामने आया उन्होंने बोला है कि मेरे लिए यह सम्मान की बात है कि मैं विधानसभा क्षेत्र में अखिलेश यादव के साथ बैठूंगा। आजम खान ने खुद को भारत का माफिया नंबर वन बताया।

बजट सत्र में शामिल होने आए सुबह सपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बातचीत के दौरान बीजेपी पर हमला बोला और कहा कि बीजेपी बात करना ही कहां चाहती है वह महंगाई बेरोजगारी के मुद्दे पर चर्चा करने से बचती है और यह भी उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव विधानसभा में भी सरकार को घेरेंगे।

राजभर ने कहा कि प्रसपा शिवपाल यादव तन और मन से हमारे साथ तो वहीं बजट सत्र के पहले दिन सबसे पहले समाजवादी नेता आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम ने विधायक पद पर शपथ ली।

Read More-Raj Thackeray को नहीं किसी बात की फिक्र, बोले- ‘जहां भी मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं उतरेगा, वहां हनुमान चालीसा होगी’