बेशर्म आजम खान का बदजुबान बेटा…भरी भीड़ में जया प्रदा को कहा ‘अनारकली’

0
146
azam_khan_son_jaya_prada

यूपी के रामपुर लोकसभा सीट से सपा उम्मीदवार आजम खान पर बवाल अभी पूरी तरह थमा नहीं था, कि अब उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। आजम के बेटे अब्दुल्ला ने बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा पर बड़ा विवादित बयान दिया है। अपने बयान में आजम के बेटे ने कहा कि, ‘अली भी हमारे हैं, बजरंग बली भी चाहिए लेकिन अनारकली नहीं चाहिए’।

जनसभा में जया प्रदा पर फिर हुई आपत्तिजनक टिप्पणी
बता दें, आजम खान के बेटे रविवार को पिता का समर्थन करने एक जनसभा में शामिल हुए थे। जहां उन्होंने अपने संबोधन में जया प्रदा पर निशाना साधा। वो बोले कि, “जो हमारे सिर पर गुलामी का कलंक था, अब वो एक बार फिर लग जाएगा। अब्दुल्ला बोले कि, वैसे तो चुनाव विकास के नाम पर हो रहे हैं, पर न तो साल 2014 में विकास हुआ और न ह 2017 में। यहां जिला तो बन नहीं सका पर कब्रिस्तान की बाउंड्री भी नहीं बनी। अब्दुल्ला ने अपने संबोधन में मंच पर ये भी कहा कि, अली भी हमारे हैं, बजरंग बली भी चाहिए, लेकिन अनारकली नहीं चाहिए”।

इशारों-इशारों में जया प्रदा पर साधा निशाना
तीसरे चरण के मतदान 23 अप्रैल को होने हैं, ऐसे में आजम खान के बेटे चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पिता का समर्थन करने पहुंचे थे। पर पिता के आदर्शों पर अब्दुल्ला ने भी बीजेपी की उम्मीदवार जया प्रदा पर जमकर इशारों-इशारों में ही निशाना साधा।

सपा-बसपा गठबंधन पर लड़ रहे हैं चुनाव
आजम खान सपा-बसपा के गठबंधन पर रामपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैँ। और उनके खिलाफ बीजेपी की प्रत्याशी जया प्रदा चुनावी मैदान में उतरीं है। आजम के बेटे से पहले उनके पिता ने भी इसी तरह खुले मंच से जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी की थी। जिस पर चुनाव आयोग ने एक्शन लेते हुए आजम के प्रचार पर बैन लगा दिया था। ये भी पढ़ेंः- आजम खान ने फिर उगला जहर कहा मेरे साथ आतंकी जैसा सलूक हो रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here