Monday, December 6, 2021

डेंगू की चपेट में आए लखीमपुर खीरी हिंसा के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Must read

- Advertisement -

नई दिल्ली(new delhi) यूपी के लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Kheri Violence)  के मुख्य आरोपी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी(ajay mishra teni) के बेटे आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) डेंगू(dengue) की चपेट में आ गए हैं. वह 48 घंटे की पुलिस रिमांड पर थे. दो बार जांच होने के बाद अब उनमें डेंगू की पुष्टि हुई है, जिसके चलते रिमांड का वक्त पूरा होने से पहले ही आशीष मिश्रा को वापस जिला कारागार के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. मेडिकली फिट न होने के कारण पुलिस आशीष मिश्रा(ashish mishra) से पूछताछ नहीं कर पा रही है.

- Advertisement -

एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह(arun kumar singh) ने इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में उनकी शुगर भी बढ़ी हुई है. मेडिकली फिट न होने के कारण पुलिस ने उनसे पूछताछ करना सही नहीं समझा.

Youth dies due to electrocution - करंट लगने से युवक की मौतशनिवार रात को उन्हें डॉक्टर्स की परामर्श पर जेल के अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अगर आगे जरूरत पड़ेगी तो ठीक होने के बाद उनको फिर से रिमांड पर लिया जाएगा और उनसे पूछताछ होगी.

बता दें लखीमपुर हिंसा मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा समेत 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है. इनमें अंकित दास, शेखर भारती और लतीफ शामिल हैं. इन आरोपियों को जिला अदालत ने शुक्रवार को 24 अक्टूबर तक

लखीमपुर हिंसा: केंद्रीय गृहराज्य मंत्री का बेटा आशीष मिश्रा जिला अस्पताल  में भर्ती, पूछताछ के दौरान हुआ डेंगू - Raebareli Express newsपुलिस हिरासत में भेज दिया था. इससे पहले गुरुवार को कोर्ट ने 4 अन्य आरोपियों–सुमित जायसवाल, सत्य प्रकाश त्रिपाठी उर्फ सत्यम, नंदन सिंह बिष्ट और शिशुपाल को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेजा था. पुलिस के अनुसार अब तक इस मामले में कुल 13 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

बता दें, 3 अक्टूबर को हुई को लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में हुई हिंसा में 4 किसानों समेत 8 लोगों की मौत हो गई थी.

बड़ी खबर: लखीमपुर खीरी कांड गिरफ्तारी क्यों नहीं, आपके एक्शन से हम नाखुश  योगी सरकार को SC की फटकार - Anokhi Aawajइनमें से 4 की मौत गाड़ी चढ़ाने से जबकि बाकी 4 लोगों की बवाल में हुई है. आरोप है कि किसान कृषि कानूनों को लेकर विरोध कर रहे थे तभी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा ने उन पर गाड़ी चढ़ा दी. वहीं इस घटना के बाद से पूरे देश में आक्रोश का महौल है.

इसे भी पढ़ें-आज है करवाचौथ का पावन त्योहार, इस मुहूर्त में भूलकर भी सुहागिन महिलाएं ना करें पूजा

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article