झारखंड। झारखंड(Jharkhand) के धनबाद(dhanbad) से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है जहां एक पिता(Father) ने अपनी शादीशुदा बेटी(married daughter) की गला रेतकर हत्या कर दी। दरअसल, पिता जमीन दिखाने के बहाने बेटी और पत्नी को लेकर गया और उसके बाद उसने बेटी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता फरार हो गया। बेटी के साथ ये हादसा देखकर उसकी मां भी बेहोश हो गई। वहीं आसपास के लोगों ने देखकर पुलिस(Police) को इस घटना की सूचना दी।

बता दें कि आरोपी पिता शादीशुदा बेटी खूशबू(Khushbu) और पत्नी को नावाटांड़ जमीन दिखाने के बहाने लेकर गया। और मौका देखते ही उसने अपनी शादीशुदी बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी। जिसके बाद लोगों ने गोविंदपुर पुलिस को सूचना दी.

गोविंदपुर पुलिस(Govindpur police) मौके पर पहुंची और मृतका की मां को बेहोशी की हालत में ही इलाज के लिए अस्पताल भेजा। वहीं घटनास्थल पर पुलिस छानबीन कर रही है. हत्यारा पिता राजकुमार साव झरिया(Rajkumar sao jharia) का रहने वाला है. पुलिस के अनुसार, वह अपनी बेटी और पत्नी को गोविंदपुर नावाटांड़ स्थित जमीन दिखाने के लिए घर से बहला फुसला कर ले गया था।

वहीं पिता की बेरहमी से अपनी बेटी खुशबू की हत्या के पीछे उसकी मर्जी के बिना लव मैरेज(Love marriage) वजह बताई जा रही है. दरअसल, नौ महीने पहले ही खुशबू ने घरवालों के खिलाफ जाकर एक लड़के से लव मैरेज कर ली थी. इसको लेकर उसके पिता राजकुमार साव नाराज रह थे.

वहीं आरोपी पिता को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें-इलाज के लिए रखें दो लाख रुपयों को चूहों ने कुतरा, मंत्री ने दिया मदद का आश्वासन