Tuesday, January 19, 2021
Home देश राहुल गांधी पर बरसे अमित शाह, कहा- उनके ट्वीट को बढ़ावा दे...

राहुल गांधी पर बरसे अमित शाह, कहा- उनके ट्वीट को बढ़ावा दे रहे चीन और पाकिस्तान

लद्दाख सीमा पर भारत-चीन तनाव के चलते देश में जमकर सियासत हो रही है। इन दिनों कांग्रेस बीजेपी पर जमकर निशाना साध रही है और चीन से हुई झड़प पर कई गंभीर सवाल उठा रही है। इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी बीजेपी पर सवाल उठाते हुए एक ट्वीट किया था। जिसमें राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से राष्ट्र की सुरक्षा पर सवाल किया था लेकिन अब गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी के सभी सवालों का जवाब देते हुए पलटवार किया है। अमित शाह ने राहुल गांधी पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया है और कहा है कि राहुल के बयान का चीन और पाकिस्तान फायदा उठाने की कोशिश में लगे है।

दरअसल अमित शाह ने समाचार एजेंसी ANI से बातचीत की। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को उनके हैशटैग Surender Modi के लिए आत्मचिंतन करना चाहिए। उनके हैशटैग को चीन और पाकिस्तान में काफी प्रोत्साहित किया जा रहा है। ये कांग्रेस के नेता के लिए चिंता का विषय है कि उनके ट्वीट को चीन औ पाकिस्तान में बढ़ावा दिया जा रहा है। वहीं आगे अमित शाह ने कांग्रेस के उन आरोपों का भी जवाब दिया। जिमसें कांग्रेस ने बीजेपी में लोकतंत्र न होने की बात कही थी।

अमित शाह ने कहा कि, ‘बीजेपी ही एक ऐसी पार्टी है जहां पर लोकतंत्र से अध्यक्ष चुने गए। बीजेपी में लालकृष्ण आडवाणी के बाद राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह, मैं और अब जेपी नड्डा अध्यक्ष हैं। क्या आपको इसमें कोई भी परिवारवाद दिखा है? आप ये भी बताइए कि इंदिरा जी के बाद क्या गांधी परिवार के बाहर कोई कांग्रेस का अध्यक्ष बना है।’ इसके आगे अमित शाह ने कहा कि, ‘अगर किसी को भी चर्चा करनी है तो आइए और चर्चा करेंगे। कोई भी चर्चा से डरता नहीं है। 1962 से आज तक दो-दो हाथ हो जाए। मगर जब देश के जवान संघर्ष कर रहे हैं, सरकार स्टैंड लेकर ठोस कदम उठा रही है उस वक्त ऐसे बयान नहीं देने चाहिए।’

ये भी पढ़ें:-क्या राहुल गांधी को फिर से बनना चाहिए कांग्रेस का अध्यक्ष? जानिए क्या कहना है पार्टी के नेताओं का.. 

Most Popular