हार के बाद कांग्रेस में हाहाकार, राजस्थान में गहलोत ने ही मचा दी सियासी उथल-पुथल

0
88

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ही विपक्षियों में खासा हंगामा मचा हुआ है। तो वहीं राजस्थान में कांग्रेस को मिली हार के बाद से राज्य में सियासी घमासान जारी है। अब राज्य की सीएम अशोक गहलोत का कहना है कि, उप सीएम सचिन पायलट खुद उनके बेटे की हार की जिम्मेदारी लें। क्योंकि उनके बेटे वैभव गहलोत जोधपुर सीट से हार गए हैँ। यहां बीजेपी ने अपने गजेंद्र सिंह शेखावत को चुनावी रण में उतारा था। जिसने कांग्रेस को 2.74 लाख वोटों से हराया है।

राज्य के सीएम अशोक गहलोत के बयान पर सचिन पायलट ने हैरानी जताते हुए कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया। बता दें, गहलोत ने एबीपी न्यूज को इंटरव्यू दिया था। इसमें जब पत्रकार ने उनसे सवाल करते हुए पूछा कि, क्या पायलट ने जोधपुर सीट से वैभव को उतारा था। तो गहलोत बोले कि, ये बहुत अच्छी बात है अगर सचिन पायलट ने ऐसा किया। वो बोले कि, सचिन पायलट बोले थे कि, वो जोधपुर से काफी बड़े अंतर के साथ जीत हासिल करेंगे। क्योंकि यहां से हमारे 6 विधायकों को जीत मिली थी।

पायलट ले जोधपुर सीट की जिम्मेदारी
अशोक गहलोत बोले कि, लोकसभा चुनाव में हमारा चुनाव प्रचार अच्छा था। इसलिए मुझे लगता है पायलट को सीट की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। गहलोत बोले कि, पायलट ने चुनाव से पहले कहा था कि, हम जोधपुर जीतने वाले हैं और उन्होंने अपने बेटे वैभव के लिए टिकट लिया। पर हमें 25 तो क्या एक भी सीट जोधपुर से नहीं मिली।

बता दें, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का ये बयान तब आया है जब कुछ वक्त सचिन पायलट के समर्थकों ने ये बात कही थी कि, अशोक गहलोत के व्यवहार के कारण हमें हार का सामना करना पड़ा है। ये भी पढ़ेंः- BJP की जीत के बाद राजस्थान में सियासी तूफान..कांग्रेसियों ने की गहलोत को CM पद से हटाने की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here