जेल में मसाज के बाद अब होटल का खाना खाते हुए सत्येंद्र जैन का वीडियो हुआ वायरल, बीजेपी ने कसा तंज

सतेंद्र जैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हुआ है इस वीडियो को देखकर बीजेपी ने तंज कसना शुरू कर दिया है। इस वीडियो को बीजेपी ने जारी किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सतेंद्र जैन होटल का खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं।

0
118
Satyendra Jain

Satyendra Jain Video: जेल में बंद रहने के बावजूद भी सत्येंद्र जैन आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। मनी लांड्रिंग केस में जेल के अंदर दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन बंद है अभी कुछ ही दिन पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सत्येंद्र जैन बॉडी पर जेल के अंदर मसाज करवाते हुए नजर आ रहे थे। सतेंद्र जैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हुआ है इस वीडियो को देखकर बीजेपी ने तंज कसना शुरू कर दिया है। इस वीडियो को बीजेपी ने जारी किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सतेंद्र जैन होटल का खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं।

होटल का खाना खाते हुए सतेंद्र जैन का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में देखा जा सकता है कि सत्येंद्र जैन के बिस्तर पर तीन अलग-अलग डिब्बे दिखाई दे रहे हैं। इन दिनों में देखा जा सकता है कि तरह-तरह के व्यंजन रखे हुए हैं। इतना ही नहीं सत्येंद्र जैन फल भी खाते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को जारी करते हुए बीजेपी ने लिखा है, ये जेल नहीं रिसॉर्ट लग रहा है। आपको बता दें बीजेपी ने तंज कसना शुरू कर दिया है। वीडियो ने सत्येंद्र जैन के उस दावे पर सवाल खड़े कर दिए हैं जिसमें सत्येंद्र जैन ने बताया था कि उन्हें जेल में खाना अच्छा नहीं दिया जा रहा है।

बीजेपी ने कसा तंज

वही आपको बता दें सूत्रों के मुताबिक जेल में रहने के दौरान सत्येंद्र जैन का वजन 8 किलो बढ़ गया है जबकि वकीलों का दावा है कि उनका वजन 28 किलो कम हो गया है। दरअसल इससे पहले सत्येंद्र जैन का मसाज वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद बीजेपी ने इस वीडियो की जांच करने के लिए उपराज्यपाल वीके सक्सेना को चिट्ठी भी लिखी थी। हालांकि मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर घटिया राजनीति करने का आरोप लगाया था उन्होंने कहा था कि सत्येंद्र जैन बीमार हैं और डॉक्टर उन्हें फिजियो थेरेपी कराने के लिए कहा था।

Read More-Himachal Pradesh Election 2022: हिमाचल प्रदेश चुनाव के लिए BJP ने 62 उम्मीदवारों का किया ऐलान, लिस्ट में CM जयराम ठाकुर का भी नाम शामिल