शव के 35 टुकड़े करने के बाद आफताब ने श्रद्धा के चेहरे के साथ किया था कुछ ऐसा, सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सूत्रों के मुताबिक आरोपी आफताब ने बहुत बड़ा खुलासा किया है। आता अपने श्रद्धा के 35 टुकड़े करने के बाद दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े करने के बाद चेहरे के साथ कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

0
229
Shradha Vakar Murder Case

Shradha Murder Case: श्रद्धा के 35 टुकड़े करने के बाद आरोपी आफताब से गिरफ्तार किया गया है तब से एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाले खुलासे होते जा रहे हैं। श्रद्धा मर्डर केस में अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। इसी बीच सूत्रों के मुताबिक आरोपी आफताब ने बहुत बड़ा खुलासा किया है।आफताब  ने श्रद्धा के 35 टुकड़े करने के बाद दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े करने के बाद चेहरे के साथ कुछ ऐसा किया जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

आफताब ने जला दिया था श्रद्धा का चेहरा

अपनी प्रेमिका की हत्या करने के बाद आरोपी आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए थे। इतना ही नहीं उसने अपने गुनाह छिपाने के लिए श्रद्धा के चेहरे के साथ वह किया जिसे सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। उसने तो दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। आफताब ने पूछ ने पूछताछ के दौरान खुलासा करते हुए बताया है कि उसने श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसका चेहरा जला दिया था।

इंटरनेट से जुटाई थी जानकारी

श्रद्धा मर्डर केस में आता अपने अपने गुनाह छुपाने के लिए सारी जानकारी इंटरनेट से जुटाई थी। पूछताछ के दौरान आफताब ने खुलासा किया कि उन्होंने यह सब अपने गुनाह छुपाने के लिए किया था। पुलिस भी कई सारे सबूतों को जुटाने में जुटी हुई है। पुलिस इस केस में हर सबूत जुटा लेना चाहती हैं।

Read More-Shradha Murder Case: दिल्ली पुलिस को कोर्ट ने दी नारको टेस्ट की इजाजत,अब आफताब 35 टुकड़े करने के पीछे खोलेगा कई सारे राज