Thursday, February 9, 2023

श्रद्धा के 35 टुकड़े करने के बाद आफताब रोज पढ़ता था मर्डर से जुड़ी कहानियां, इंटरनेट हिस्ट्री ने उठाया राज से पर्दा

सूत्रों के मुताबिक आरोपी आफताब पहले से ही जानता था कि उसे पुलिस के हाथों लगना ही है इसीलिए वह पहले से ही जुर्म से जुड़ी कहानियां देखता था। खुद को बचाने के लिए आफ़ताब आए दिन रिसर्च किया करता था।

Must read

- Advertisement -

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में जबसे आरोपी आफताब पुलिस के हाथ लगा है तब से एक से बढ़कर एक चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। पुलिस ने आफताब का नार्को टेस्ट पूरा कर लिया है। जिसमें उसने जुर्म कबूल कर लिया है कि उसने ही श्रद्धा का मर्डर किया है और उसने ही शरीर के टुकड़े किए हैं। इधर आफताब के फोन इंटरनेट सर्च हिस्ट्री भी निकाली गई है जिसमें बेहद चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक आरोपी आफताब पहले से ही जानता था कि उसे पुलिस के हाथों लगना ही है इसीलिए वह पहले से ही जुर्म से जुड़ी कहानियां देखता था। खुद को बचाने के लिए आफ़ताब आए दिन रिसर्च किया करता था।

मर्डर से जुड़ी कहानियां पढ़ता था सकता आफताब

- Advertisement -

सूत्रों के मुताबिक आफताब आए दिन मर्डर केस से जुड़ी कई सारी कहानियों के बारे में सर्च करता था फिर उन्हें पढ़ता था। एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि आफताब ने इंटरनेट पर ही कई मुकदमों के बारे में भी पढ़ा था। यह भी पढ़ा था कि Shradha Vakar Murder Case खुद को कैसे शांत रखा जाए कैसे खुद को नार्मल रखा जाए। कैसे उसे अपने बिहेवियर में बदलाव लाना है। उसे पहले से ही मालूम था कि एक न एक दिन पुलिस की गिरफ्त में वह जरूर आएगा। खुद को बचाने के लिए इंटरनेट का इस्तेमाल किया करता था।

डॉक्टर गर्लफ्रेंड को बुलाना साजिश का था हिस्सा

पुलिस के सूत्रों के मुताबिक उसने अपनी डॉक्टर गर्लफ्रेंड को घर में बुलाया था तो यह भी सब उसने प्लान कर रखा था। यह सारी चीजें उसके प्लान का हिस्सा थी। पुलिस के सूत्रों का दावा है कि CFSL से मोबाइल और उसके लैपटॉप की रिपोर्ट Shradha Vakar Murder Case आएगी और कई सारे खुलासे भी हो सकते हैं। आपको बता दें आफताब को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया गया है तब से कई सारे चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं।

Read More-Shraddha Murder Case: आफताब की नई गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा कहा,‘दो बार फ्लैट में गई लेकिन मुझे…’

- Advertisement -

More articles

Latest article