Tuesday, January 31, 2023

श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाले आरोपी अफताब की गाड़ी पर तलवार से हुआ हमला, पाॅलोग्राफ कराकर ले जा रही थी पुलिस

आफताब पॉलीग्राफ टेस्ट कराकर एफएसएल टीम के साथ बाहर निकल रहा था तभी कुछ लोगों ने आफताब की गाड़ी पर तलवार से हमला बोल दिया। यह लोग आफताब को मारने की बात कर रहे थे |

Must read

- Advertisement -

Shraddha Murder Case: अपनी प्रेमिका के 35 टुकड़े करने वाले आरोपी आफताब इन दिनों पुलिस कस्टडी में हैं। आरोपी अब तक को 15 दिनों के लिए तिहाड़ जेल के अंदर भेजा गया है। वहीं आफताब को पॉलीग्राफ़ टेस्ट ले जाया गया था। आफताब पॉलीग्राफ टेस्ट कराकर एफएसएल टीम के साथ बाहर निकल रहा था तभी कुछ लोगों ने आफताब की गाड़ी पर तलवार से हमला बोल दिया। यह लोग आफताब को मारने की बात कर रहे थे जैसे ही हमला हुआ तो एक पुलिसकर्मी  गाड़ी से बाहर आया और अपनी बंदूक तान दी। गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर पत्थरबाजी भी की।

बौखलाए लोगों ने आफताब पर किया हमला

- Advertisement -

अपनी प्रेमिका के 35 टुकड़े करने वाले आरोपी आफताब का एफ एसएल ‌ में पॉलीग्राफ़ टेस्ट हो रहा था। आफताब पर हमला पॉलीग्राफ टेस्ट होने के बाद किया गया। गुस्साई भीड़ में से एक शख्स ने बोला, “उसको 2 मिनट बाहर निकालो मार दूंगा।”

पॉलीग्राफ टेस्ट होने के बाद नार्को टेस्ट की होगी शुरुआत

इससे पहले एफसीएल सहायक निदेशक संजीव गुप्ता ने कहा था कि एक्सपर्ट की टीम आफताब का पॉलीग्राफ़ टेस्ट कर रही है। उन्होंने कहा था कि पॉलीग्राफ टेस्ट खत्म होने के बाद नार्को टेस्ट किया जाएगा। श्रद्धा के हत्यारे आफताब पर देश के हर नागरिक का खून खौल रहा है। आफताब ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा वालकर का गला दबाकर हत्या कर दी थी और फिर उसके शव के 35 टुकड़े किए थे।

Read More-Shraddha Murder Case: लिव इन पार्टनर के 35 टुकड़े करने के बाद घाव का इलाज कराने पहुंचा था आफताब, डॉक्टर बोले-‘वह साहसी और आत्मविश्वासी…’

- Advertisement -

More articles

Latest article