Tuesday, January 31, 2023

तिहाड़ जेल में सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में रहेगा आफताब, जेल नंबर चार में होगा श्रद्धा के कातिल का ठिकाना

आरोपी अफताब पूनावाला को 13 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। सूत्रों के मुताबिक आफताब तब तक के लिए तिहाड़ जेल में बंद रहेगा और बैरक नंबर 4 में उसे रखा जाएगा।

Must read

- Advertisement -

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में जबसे आफताब पुलिस की गिरफ्त में आया है तब से एक से बढ़कर एक खुलासे करता जा रहा है। आरोपी अफताब पूनावाला को 13 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। सूत्रों के मुताबिक आफताब तब तक के लिए तिहाड़ जेल में बंद रहेगा और बैरक नंबर 4 में उसे रखा जाएगा। इतना ही नहीं आफताब सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में रखा जाएगा। अफताब ने 18 मई 2022 को अपनी प्रेमिका श्रद्धा वालकर की गला घोट कर हत्या कर दी थी उसके बाद आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे। फिर उन टुकड़ों को करीब 15 दिनों तक अलग-अलग जगह पर फेकता रहा।

आफताब का तिहाड़ जेल में अन्य कैदियों से रखा जाएगा अलग

- Advertisement -

आफताब को कड़ी निगरानी में रखा जाएगा आफताब को घूमने की भी इजाजत नहीं दी जाएगी। आफताब तिहाड़ के को अन्य कैदियों से अलग रखा जाएगा। हालांकि उसके सेल में सिर्फ कुछ ही कैदी रहेंगे। आफताब को जेल नंबर चार में रखा जाएगा। आफताब का नया ठिकाना तिहाड़ जेल नंबर चार में होगा ।

अंबेडकर अस्पताल में ले जाया गया आफताब

दिल्ली पुलिस आफताब नारको टेस्ट से पहले होने वाली प्रक्रियाओं के लिए अंबेडकर अस्पताल ले गई थी। वहीं पुलिस ने मजिस्ट्रेट से इस बात की रिक्वेस्ट की थी कि आफताब की सुनवाई अस्पताल में ही कर ली जाए। जिसके चलते अस्पताल में ही आफताब की कोर्ट लगी और सुनवाई के बाद अफताब को 13 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Read More-श्रद्धा के 35 टुकड़े करने के लिए आफताब ने एक नहीं बल्कि कई धारदार हथियारों का किया था इस्तेमाल, हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

- Advertisement -

More articles

Latest article