श्रद्धा के 35 टुकड़े करने के लिए आफताब ने एक नहीं बल्कि कई धारदार हथियारों का किया था इस्तेमाल, हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

आफताब ने श्रद्धा के शरीर के टुकड़े करने के लिए एक नहीं बल्कि कई हथियारों का प्रयोग किया था। अफताब ने पुलिस को बताया कि उसने श्रद्धा के 35 टुकड़े करने के लिए कई हथियार इस्तेमाल किए थे। जो पिछले कुछ दिनों में पुलिस ने पांच बड़े चाकू बरामद किए हैं।

0
164
Shradha Murder Case

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाले खुलासे होते हुए नजर आ रहे हैं। जबसे आफताब पुलिस के गिरफ्त में आया तब से एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाला खुलासा कर रहा है। इसी बीच एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है जिसमें कहा जा रहा है कि आफताब ने श्रद्धा के शरीर के टुकड़े करने के लिए एक नहीं बल्कि Shradha Murder Caseकई हथियारों का प्रयोग किया था। अफताब ने पुलिस को बताया कि उसने श्रद्धा के 35 टुकड़े करने के लिए कई हथियार इस्तेमाल किए थे। जो पिछले कुछ दिनों में पुलिस ने पांच बड़े चाकू बरामद किए हैं।

कई धारदार हथियारों का किया था इस्तेमाल

पुलिस के सूत्रों के मुताबिक फ्लैट से कई चाकू बरामद किए गए हैं। यह चाकू बेहद धारदार है जिनकी लंबाई 5 से 6 इंच बताई जा रही है। आज बृहस्पतिवार को श्रद्धा के हत्यारे आफताब को साइंस लेबोरेटरी मे पॉलीग्राफ ग्राफ टेस्ट भी शुरू कर Shradha Murder Case दिया गया है। कल 23 नवंबर को भी एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ था। श्रद्धा ने महाराष्ट्र के तुरंत पुलिस थाने में नवंबर 2020 को शिकायत में आरोप लगाया था कि अब तक उन्हें अक्सर मारता पीटता है एक बार तो मेरा गला घोटकर मारने की कोशिश कि मुझे धमकी दी और मुझे मार डालेगा।

12 नवंबर को पुलिस के गिरफ्त में आया था आफताब

अफताब ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा वाकर की 18 मई को गला घोटकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आफताब ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा वाकर के 35 टुकड़े किए थे और फिर उन्हें अलग-अलग जगह पर फेंकता रहा। आपका बता दे आफताब पूनावाला को 12 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में किराए के अपने फ्लैट में श्रद्धा की हत्या Shradha Vakar Murder Case के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। इस दौरान उसने कबूल किया था कि श्रद्धा के उसने गला घोट कर हत्या कर दी और फिर उसके 35 टुकड़े किए और टुकड़ों को फ्रिज में रखा था 3 सप्ताह तक रखने के बाद उन्हें अलग-अलग इलाकों में फेकता रहा।

Read More-श्रद्धा मर्डर केस में एक और खुलासा, आफताब के सामने आएंगे कितने घिनौने चेहरे