खौफनाक खुलासा: शहर को दहलाने के बाद नेताओं को ठिकाने लगाने की तैयारी में था अबू यूसुफ

88

उस खौफनाक सच से रूबरू होते ही आपकी रूह कांप जाएगी। गनीमत है कि वो मुसबीत अब पुलिस कि गिरफ्त में है। हम बात कर रहे हैं करोल बाग के रिंज रोड से पुलिस एनकाउंटर के दौरान गिरफ्त में आए आईएसआईएस के आतंकी अबू युसूफ की। पुलिस पूछताछ में खौफजदा करने वाले कई ऐसे खुलासे हो रहे हैं। अब तो खुद अबू युसूफ के खौफनाक सच को बेपर्दा करने के लिए उसके भतीजे ने कमान संभाल ली है..इस दौरान वो कई ऐसे खुलासे कर रहा है, जिसे जान आपके कान ही खड़े हो जाएंगे।

ये भी पढ़े :गिरफ्तार ISISI आतंकी का खुलासा, राम मंदिर था असली निशाना, दिल्ली से यूपी तक होने वाले थे कई बड़े धमाके

बताते चले कि राम मंदिर निर्माण, जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने, सीएए, जैसे मसलों को लेकर आरएसएस और बीजेपी के कई नेता पहले से ही आतंकी संगठनों के निशाने पर थे, लेकिन इस मर्तबा अबू सलेम पूरी तैयारी के साथ था। उसने अपने हर अगले कदम की तैयारी कर रखी थी। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि दिल्ली को दहलाने के बाद उसके निशाने पर कई नेता थे और उन नेताओं को खाक में मिलाने के लिए वो पिछले काफी दिनों से शूट करने की तैयारी भी कर रहा था। वह  इस एयरगन की प्रैक्टिस पिछले डेढ सालों से कर रहा था। उसके बलरामपुर, यूपी स्थित घर से लोहे की काफी बॉल बेयरिंग और लकड़ी के खांचे वाला बॉक्स मिला है। वह बॉक्स में बनाए गए खांचों में गोली मारकर प्रैक्टिस कर रहा था। इतना ही नहीं, अबू यूसुफ के भतीजे ने खुद पुलिस के सामने इस बात का इकबाल किया है कि चाचा एयरगन गोली  शूटिंग की प्रैक्टिस करते थे।

15 अगस्त से पहले मिली थी ये जानकारी
यहां पर हम आपको बताते चले कि 15 अगस्त से पहले ही यूपी समेत देश के अन्य हिस्सों में भाजपा और आरएसएस के कई नेता आतंकी संगठनों के निशाने पर आ चुके थे। इस तरह के इनपुट सुरक्षा एजेंसियों को मिले थे, जिसको ध्यान में रखते हुए इन नेताओं की सुरक्षा ऑडिट कराई गई। इसके बाद दिल्ली के करोल बाग रिंज रोड से पुलिस मुठभेड़ के दौरान अबू युसूफ गिरफ्तार किया गया, जो अब पूछताछ के दौरान कई खौफनाक रहस्य से पर्दा उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े :पकड़ा गया अबू युसूफ, राजधानी दिल्ली को दहलाने की थी साजिश, कई स्थानों की कर चुका था रैकी