गुजरात(gujrat)। कहते हैं ‘जाको राखे साईंया, मार सके ना कोई’, ऐसा ही कुछ देखने को मिला गुजरात के दाहोद में जहां एक बाइक सवार ओवरटेक करने के चक्कर में बस के नीचे आ गया. लेकिन गनीमत ये रही कि उसकी जान बच गई. वहीं यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

दरअसल, गुजरात के दाहोद जिले के हाइवे पर एक युवक तेज गति में बाइक से बस से ओवरटेक करने की कोशिश करता है लेकिन उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और वो बस के नीचे आ जाता है और उसकी बाइक दूर जाकर गिरती है.

ओवरटेक करते समय बस के नीचे आ गया बाइक सवार, CCTV में द‍िखा चमत्कार! -  Trending AajTakवहीं युवक के बस के नीचे आते ही ड्राइवर तुरंत ब्रेक लगाता है. गनीमत ये रही कि बस की गति ज्यादा तेज नहीं थी वरना

Bike rider accidentयुवक की जान भी जा सकती थी. लेकिन मानो ये कोई चमत्कार ही था जो लड़के की जान बच गई.

वहीं बस के रुकते ही नीचे फंसा शख्स धीरे-धीरे खुद ही बाहर निकलने की कोशिश करता है और निकल भी जाता है. लड़का काफी डर भी जाता है.

बस के नीचे से निकलने के बाद शख्स अपने हाथ-पैरों को झाड़ता है और फिर अपनी बाइक की तरफ आने लगता है.

ओवरटेक करते समय बस के नीचे आ गया बाइक सवार, CCTV में द‍िखा चमत्कार! -  Trending AajTakइस दौरान वह कभी बस को देखता है तो कभी सड़क पर पड़ी अपनी बाइक को.

इस दौरान हाइवे पर ट्रैफिक रुका रहता है और कुछ लोग बाइक सवार की मदद के लिए आगे बढ़ते हैं. एक राहगीर उसकी बाइक को उठाता है.

Bike rider accident

इसके बाद बाइक सवार वहां से चला जाता है. ये पूरी घटना हाइवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है. जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें-30 सिंतबर तक पैन को आधार कार्ड से करा लें लिंक, वरना भरना पड़ सकता है इतने रुपए का जुर्माना