बीते कई दिनों से जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत चालू है. आतंकियों को जोरदारी से जवाब देने के लिए सुरक्षाबलों की तरफ से लगातार एक के बाद एक ऑपरेशन भी चलाया जा रहे हैं. इसी बीच सोमवार दोपहर को एक और बुरी खबर सुनने में आई. जम्मू के पुंछ जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई , जिसमें भारतीय सेना के चार जवान और एक जेसीओ शहीद हो गए हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान पांचों जवान बुरी तरीके से घायल हो गए थे और बाद में वो देश के लिये शहीद हो गए.

इस जगह छिपे थे आतंकी

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुंछ जिले के चमरेर जंगल में आतंकियों के छिपने की बात जवानों को मिली थी. एजेंसियों को मुगल रोड के पास चमरेर के माध्यम से आतंकियों के घुसपैठ का इनपुट मिला था. इसके बाद सुरक्षाबलों ने यहां पर ऑपरेशन चलाया था. आज सुबह से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच यहां पर मुठभेड़ जारी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार , सुरक्षाबलों ने उस पूरे इलाके को सील कर लिया और आतंकियों के साथ एनकाउंटर जारी रखे हैं. जंगल में तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की बात कही जा रही है. एनकाउंटर के दौरान ही सेना के चार जवान और एक जेसीओ बुरी तरीके से घायल हो गए थे. इन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था, लेकिन वहां वो लोग मौत की जंग हार गये.

अनंतनाग में एक आतंकी ढ़ेर

तो वहीं आज सुबह जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में एक मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को सैनिकों ने मार गिराया है. खगुंड वेरिनाग इलाके में यह मुठभेड़ हुआ है. अभी भी ये ऑपरेशन जारी है. सुरक्षाकर्मियों ने एक पिस्टल और एक ग्रेनेड वहां से जब्त किया है. तो वहीं, बांदीपुरा के गुंडजहांगीर इलाके में भी आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई है. जम्मू कश्मीर पुलिस के अनुसार, पुलिस और सुरक्षाबलों की ओर से संयुक्त रूप से यह कार्रवाई की जा रही है. एक से दो आतंकियों के वहां पर फंसे होने खबरें आ रही हैं.

इसे भी पढ़ें-योग शिक्षक ने मां-बेटी की छह फर्जी फेसबुक आईडी बना कर लगा दी बोली, परिवार को ऐसे कर रहा बदनाम