भारतीय सेना ने पाकिस्तान के 4 सैनिकों को किया ढेर, चौकियां भी उड़ाईं

0
432
army

लंबे समय से ही भारत और पाकिस्तान के बीच सीमा पर तनाव जारी है। हर थोड़े समय पर दोनों देशों के बीच बयानबाजी में उबाल के साथ सीमा पर भी पारा गर्म देखने को मिलता है। लेकिन इसी बीच पाकिस्तान हर बार पीठ पर वार करने की कोशिश करता है। army सीमा पर पाकिस्तान की तरफ से इन दिनों सीजफायर का फिर उल्लंघन किया गया है लेकिन भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया। पाकिस्तान की तरफ से हुए सीजफायर उल्लंघन के बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान पर कार्रवाई की। जिसमे सेना ने पाकिस्तान के 3-4 सैनिकों को मार गिराया।

पाकिस्तान की तरफ से गुरुवार देर रात पुंछ-राजौरी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन हुआ था। इस दौरान पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सीमापार भारी गोलीबारी और बमबारी की। army इतना ही नहीं, पाकिस्तानी सेना की तरफ से मोर्टार भी दागे गए। इसका जवाब देते हुए भारतीय सेना ने पाकिस्तानी चौंकियों को तबाह कर दिया। सूत्रों के मुताबिक, भारत की इस जवाबी कार्रवाई में 3 से 4 पाकिस्तानी सैनिक भी ढेर हुए। पाकिस्तान को निशाना बनाते हुए भारत की तरफ से मोर्टार दागे गए। जिसमे पाकिस्तान के ठिकानों पर भारी नुकसान हुआ है।

बता दें कि गुरुवार से पहले बुधवार को पाकिस्तान ने रामपुर में भी सीजफायर का उल्लंघन किया। इस दौरान भारत का एक जवाब शहीद हो गया। भारतीय सेना में सूबेदार वीराश कुरहाठी शहीद हो गए थे। army इसके अलावा पाकिस्तान की इस नापाक हरकत में स्थानीय महिला की भी मौत हो गई। हालांकि पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन आम बात हो गई है। लेकिन इस वजह से सीमा पर रहने वाले लोगों के बीच खौफ का माहौल है। ये भी पढ़ें:-पाकिस्तान के रेल मंत्री ने Tik-Tok स्टार के साथ की अश्लील बातें, अब वीडियो हुई वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here