23 साल पहले ट्रंप ने मुझे जबरदस्ती पकड़कर Kiss किया था, लेकिन जब मैंने विरोध किया तो..

1149

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव की तैयारी अपने चरम है। चुनाव प्रचार अपने परवान पर है। इस बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है। लेकिन अब आरोप-प्रत्यारोप के बीच एक मॉडल भी सामने आ गई है और इस मॉडल ने न तो आव देखा न ताव सीधा तपाक से राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर 23 साल पहले की घटना का जिक्र करते हुए गंभीर आरोप लगा दिए हैं। बता दें कि पूर्व मॉडल एमी डेरिस ने ट्रंप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। मॉडल ने कहा कि आज से 23 साल पहले ट्रंप ने ट्रेनिस चैंपियनशीप के दौरान मेरे साथ जबरदस्ती kiss किया था और जब मैंने उनकी इस हरकत का विरोध किया तो वे मेरे साथ जबरदस्ती करने लगे।ये भी पढ़े :कोरोना काल में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का हुआ निधन, इस बीमारी से थे पीड़ित

उधर,  मॉडल के इन आरोपों को ट्रंप ने सिरे से खारिज करते हुए झुठला दिया है। उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर लगाया जा रहा है यह आरोप कुछ बल्कि राजनीति से प्रेरित है। ट्रंप के वकीलों का भी कहना है कि यह आरोप चुनाव को मद्देनजर रखते हुए उनकी छवि को धुमिल करने के उद्देश्य से लगाया गया है। ध्यान रहे कि अमेरिका में इस समय राष्ट्रपति चुनाव को मद्देनजर रखते हुए आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अपने परवान पर पहुंच गया है। अब इन आरोप-प्रत्यारोप के बीच यह मॉडल भी सामने आ गई है, जिसने ट्रंप पर बेहद गंभीर आरोप लगा दिए हैं। फिलहाल तो यह कहना मुश्किल है कि इसका ट्रंप को चुनाव  में कितना नफा नुकसान होता है।

डेरिस ने एक अखबार को दिए इंटव्यू में कहा कि उन दिनों उनके पुरूष मित्र रहे जेसिन बिन ने उन्हें डोनाल्ड ट्रंप से मिलाया था। डेरिस ने कहा कि मैच के दौरान वीआईपी बॉक्स में ट्रंप ने उन्हें बहुत मजबूती से जकड़ लिया और जबरन किस किया और जब उन्होंने छुड़ाने की कोशिश की तो उन्होंने मुझे बहुत तेजी पकड़ लिया। उधर, ट्रंप सहित उनके वकीलों ने साफ कर दिया है कि यह आरोप उनकी छवि को खराब  करने का एकमात्र प्रयास है। राष्ट्रपति कभी ऐसा व्यवहार नहीं करते हैं। वहीं, डेरिस के पुरूष मित्र ने अभी तक इस आरोप पर कोई टिप्पणी नहीं की है। ये भी पढ़े :अमेरिका में कोरोना का खेल खत्म..राष्ट्रपति चुनाव से पहले तैयार होगी कोरोना वैक्सीन!