आर्मी कैंप से 2 संदिग्ध युवक राइफल, कारतूस लेकर हुए फरार, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

0
449
High alurt ... rifale

हाल ही में मध्य प्रदेश से आई खबर ने सेना को चुनौती तक दे दी. दरअसल मध्य प्रदेश के होशंगावाद स्थित पचमढ़ी आर्मी कैंप में कुछ अज्ञात लोग शुक्रवार के दिन घुसे और फिर 2 इंसास और राइफल समेत 20 कारतूस को लेकर गायब हो गए. इस घटना से पूरी आर्मी कैंप में भगदड़ मच गई और पूरे इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया. इसके अलावा नाकेबंदी पर पुलिस वहां से गुजरने वाले हर युवक की तलाश कर रही है. लेकिन आर्मी कैंप के नाक के नीचे से इस प्लान को अंजाम दिया गया.

बताया जा रहा है कि इन बदमाशों को धर दबोचने के लिए पुलिस ने पूरे इलाके में नाकेबंदी का जाल बिछाया है. इस घटना के बारे में मीडिया से बात करते हुए होशंगाबाद जिले के पुलिस अधीक्षक एसपी एम एल छारी ने बताया, ‘‘दो व्यक्ति पचमढ़ी से लगभग 55 किलोमीटर दूर स्थित निकटतम रेलवे स्टेशन पिपरिया में रात 12 बजे आये और वहां से टैक्सी करके पचमढ़ी गये. पचमढ़ी में वह सेना की करिअप्पा कंपनी की चेकपोस्टों पर तैनात संतरियों को झांसा देकर उनकी रायफल लेकर भाग गये. आरोपी सुबह चार बजे वापस पिपरिया आए और उसके बाद ऐसा लगता है कि ट्रेन पकड़ कर निकल गए.’’

Issan, Rifal

इसके अलावा अपने बयान में एसपी ने ये भी कहा कि सुबह 5 बजे जब हमें इसकी सूचना मिली की 2 बदमाश युवक आकर राइफल, कारतूस और इंसास ले गए तो हमने पूरे इलाके में नाकेबंदी करवा दी. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इस मामले की सेना जांच कर रही हैं इसके बाद ही इसकी रिपोर्ट पुलिस को दी जाएगी.

ये भी पढ़ें:- आर्मी चीफ बिपिन रावत की पाक को दो टूक, जरूरत पड़ी तो हवा और जमीन दोनों तरफ से करेंगे Loc पार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here