Wednesday, January 20, 2021
Home देश पहले पति को बनाया बंधक, फिर 17 लोगों ने बारी-बारी की महिला...

पहले पति को बनाया बंधक, फिर 17 लोगों ने बारी-बारी की महिला से दरिंदगी, चौंकाने वाला है मामला

देश में रेप की दर्दनाक घटना कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब मामला झारखंड से आया है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। एक महिला जोकि पांच बच्चों की मां है उसके साथ 17 लोगों ने बारी बारी दरिंदगी को अंजाम दिया। वहीं, उस महिला के पति को लोगों ने बंधक भी बना लिया था। इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए और दंपति को धमकाया कि अगर उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दी तो वे मारे जाएंगे। हालांकि, बिना धमकी की चिंता किए दंपति पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां उन्होंने दंपति को आपबीती सुनाई। फिलहाल एक आरोपी पकड़ा गया है, बाकी की तलाश जारी है।

यह भी पढ़े- साउथ की मशहूर अभिनेत्री होटल के कमरे में पाई गई मृत, मंगेतर भी था मौजूद

ये घटना झारखंड के दुमका जिले का है। मंगलवार पति पत्नी इलाकाई बाजार से वापस लौट रहे थें। तभी कुछ बदमाशों ने पति को बंधक बना लिया और पत्नी को उठाकर झाड़ियों में ले गए। इसके बाद बारी-बारी 17 लोगों ने उसके साथ दरिंदगी की। बताया जा रहा है कि सभी आरोपी शराब के धुत में थे। दंपति जब पुलिस थाने पहुंचे तो वहां उन्होंने अपनी दर्दनाक घटना के बारे में जानकारी दी।

पीड़िता के पति के बयान के मुताबिक, गांव में हर मंगलवार बाजार लगता है, यहां वो अपनी पत्नी के साथ गया हुआ था। जब वो बाजार के बाद घर लौट रहा था तो रास्ते में क़रीब 17 लड़के खड़े हुए थे। सारे नशे में धुत थे। उन लड़कों में से पांच ने उसे और दो लड़कों ने उसकी पत्नी को पकड़ लिया। वो लड़के उसकी पत्नी को उठाकर झाड़ियों में ले गये। यहां सभी ने बारी बारी से उस महिला के साथ देर रात 12 बजे तक दुष्‍कर्म किया।

आरोपियों ने घटना को अंजाम देने के बाद पीड़िता और उसके पति को धमकी दी कि अगर उन्होंने पुलिस को बताया तो वह उन्हें जान से मार देंगे। हालांकि, धमकी के बावजूद दंपति थाने पहुंचे और पुलिस से मदद की गुहार लगाई। छानबीन के दौरान एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकियों की तलाश जारी है। फिलहाल, पुलिस इस केस को संदेहास्पद बता रही है। आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर: महाराष्ट्र में रेप के आरोपियों को मिलेगी मौत की सजा, उद्धव सरकार ने ‘Shakti Act’ को दी मंजूरी

Most Popular