महीने में 800 रुपये कमाती थीं नीता अंबानी, ये शख्स देने लगा था फ्री मैच देखने की टिकट

166
nita mukesh ambani stadium free ticket

रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance) की मालकिन नीता अंबानी (Nita Ambani) हमेशा से सुर्खियों में रही हैं. उनके महंगे शौकों की चर्चा हर जगह होती है. नीता कभी फुटवियर रिपीट नहीं करती. इसके अलावा उन्हें महंगी घड़ियों और हैंडबैग्स का काफी शौक है. पति मुकेश ने तो नीता को एक प्राइवेट जेट भी गिफ्ट किया है. जिसकी कीमत करोड़ों में है. जानकर आपको हैरानी होगी कि, नीता शादी से पहले एक प्राइवेट स्कूल में टीचर थीं और शादी के बाद भी काफी वक्त तक उन्होंने नौकरी की थी. जब नीता ने मुकेश से शादी के लिए हामी भरी थी तभी उन्होंने नौकरी करने की शर्त रख दी थी. इस कारण मुकेश को किसी तरह की परेशानी नहीं थी.

अंबानी खानदान की बहू को फ्री टिकट
नीता एक स्कूल में नौकरी करती थी. लेकिन कोई भी ये नहीं जानता था कि वह अंबानी खानदान (Ambani Family) की बहू हैं. नीता-मुकेश की शादी के करीब 2 साल बाद या उसी बीच एक मजेदार किस्सा नीता के साथ हुआ था.nita mukesh ambani stadium free ticket 1 जिसे खुद नीता ने शेयर किया था. नीता ने बताया था कि, वह भले ही इतने बड़े परिवार की बहू थीं लेकिन उन्हें शुरू से ही बच्चों और शिक्षा के लगाव था और वह 800 रुपए की नौकरी करती थीं.

एक बच्चे के पिता ने दिया गिफ्ट
बात उस वक्त की है जब शादी के बाद भी नीता स्कूल में टीचर की नौकरी करती थीं. उसी दौरान एक बच्चे के पिता ने नीता को तोहफा देने की पेशकश रखी और 1987 में हुए रिलायंस क्रिकेट वर्ल्ड कप की कपल टिकट्स फ्री में ऑफर कीं. बच्चे के पिता ने कहा कि,nita ambani stadium kissa ये दो टिकट हैं आप चाहें तो अपने पति या किसी के भी साथ जाकर स्टेडियम में मैच देख सकती हैं. तब तक बच्चे के परिवार को नीता के बैकग्राउंड के बारे में पता नहीं था. लेकिन नीता ने तोहफा लेने से मना कर दिया.

बच्चे का परिवार हैरान
नीता के इनकार के बाद जब अगले दिन बच्चे का परिवार मैच देखने पहुंचा तो उन्होंने नीता को प्रेंसीडेंस बॉक्स में बैठा देखा. उन्हें काफी हैरानी हुई. इसके बाद उन्होंने वहां जाकर नीता से सवाल किया कि, आप यहां कैसे? नीता चुपचाप सिर्फ मुस्कुराती रहीं.nita mukesh ambani lifestyle इतने में ही एक आदमी ने बच्चे के अभिभावक को कहा कि, ये मुकेश अंबानी की पत्नी और धीरूभाई अंबानी की बहू नीता अंबानी है. इतना सुनते ही वह हैरान रह गए. क्योंकि, उन्होंने रिलायंस की मालकिन को ही टिकट ऑफर की थी.

ये भी पढ़ेंः- 3 लाख रुपए की चाय पीती हैं नीता अंबानी, रखती हैं 8 महंगे शौक, ऐसा है शाही जीवन