बेटे आकाश की इस हरकत पर फूटा था मुकेश अंबानी का गुस्सा, फिर वॉचमैन से मांगी थी माफी

239
mukesh ambani angry with akash

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) दुनिया के टाप 5 दौलतमंत लोगों में भी शुमार हैं। मुकेश अम्बानी की ये खासियत है कि उनके पास बेशुमार दौलत होने के बाद भी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) साधारण कपड़ों में दिखाई देते हैं। लेकिन उनकी और उनके परिवार की लग्जरी लाइफस्टाइल की चर्चा होती रहती है। एक बार मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे आकाश अंबानी ( Akash Ambani) को एक सिक्योरिटी गार्ड से माफी मांगनी पड़ी थी। हम आपको बताते हैं वो पूरा मामला

इसे भी पढ़ें: 64 की उम्र में अमिताभ ने 19 साल की एक्ट्रेस के साथ किया था रोमांस, ओमपुरी ने तोड़ दी थीं बोल्डनेस की हदें

यह बात तब की है जब मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) के साथ सिमी गरेवाल के टॉक शो Rendezvous With Simi Garewal में गए थे। इसी शो में इन्होने वो किस्सा सुनाया जब आकाश को वॉचमैन से माफी मांगनी पड़ी थी। नीता ने शो में कहा था कि मुकेश शुरू से चाहते थे कि उनके बच्चे भी डाउन टू अर्थ ही रहें।

उन्होंने आगे बताया था कि मुकेश हमेशा इसी प्रयास में लगे रहते कि उनके बच्चे पैसों की अहमियत को समझें औऱ इन्हें कमाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है इस बात को भी समझे। मुकेश अंबानी नहीं चाहते हैं कि उनके बच्चों में दौलत का कोई घमंड आए।

mukesh ambaniनीता अंबानी ने बताया था कि एक बार उनका बेटा आकाश घर के वॉचमैन से ऊंची आवाज में बात करते हुए उसे डांट रहा था तभी मुकेश अंबानी ने बालकनी से देखा। जिसके बाद मुकेश अंबानी ने उसे वॉचमैन के साथ किये गए इस तरह के व्यवहार के लिए खूब डांट लगाई। उन्होंने आकाश से कहा कि अभी तुरंत जाओ औऱ उन्हें सॉरी बोलकर आओ। आकाश अंबानी ने गार्ड से जाकर माफी मांगी तब जाकर मुकेश अंबानी का गुस्सा शांत हुआ।

इसे भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन को पसंद नहीं करती थी करिश्मा की मां, एक शर्त की वजह से टूट गया था रिश्ता