Monday, January 18, 2021
Home लाइफस्टाइल फाइव स्टार होटल से ज्यादा आलीशान है नीता की शाही सवारी, देखें...

फाइव स्टार होटल से ज्यादा आलीशान है नीता की शाही सवारी, देखें अंदर की शानदार Photos

एशिया की पावरफुल बिजनेसवुमन की बात हो तो भला नीता अंबानी (Nita Ambani) कैसे पीछे छूट सकती हैं. नीता अंबानी एक सक्सेसफुल बिजनेसवुमन होने के साथ एक शानदार शख्सियत भी हैं. जिनकी तगड़ी फैंस फॉलोइंग है. लोग नीता अंबानी की खूबसूरती के कायल हैं. नीता अपनी लाइफस्टाइल को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती हैं. लोग भी उनकी लाइफस्टाइल से जुड़ी हर चीज के बारे में जानने को बेताब रहते हैं. नीता अंबानी भारत के साथ दुनियाभर में लोकप्रिय हैं. भले ही नीता एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की पत्नी हैं लेकिन इनकी अपनी अलग पहचान है.

कितनी है संपत्ति
एशिया के अमीरों की सूची में रिलायंस ग्रुप के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) सर्वश्रेष्ठ पायदान पर हैं. हर साल आने वाले आंकड़ों की मानें तो, मुकेश अंबानी की कुल संपत्ति लगभग 5.60 लाख करोड़ की है. वहीं उनकी पत्नी नीता अंबानी भी एक सफल बिजनेसवुमन है.nita ambani expensive things जिन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है. नीता अंबानी बेहद खूबसूरत हैं और 57 साल की नीता को शाही जीवन काफी पसंद है. उन्हें महंगी ज्वैलरी से लेकर महंगे कपड़ों, शूज, बैग्स आदि का बेहद शौक है. 90 किलो की हो गई थीं नीता अंबानी, जानिए कैसे किया Weight Loss

शाही सवारी
नीता के महंगे शौक और उनके आराम की परवाह करते हुए पति मुकेश अंबानी ने नीता को तोहफे के रूप में प्राइवेट जेट गिफ्ट किया है. जिसकी कीमत करीब 230 करोड़ है.nita ambani private jet 1 मुकेश ने नीता के 44वें जन्मदिन पर प्राइवेट जेट तोहफे के रूप में दिया था. जो लेटेस्ट सुविधाओं से लैस है. इसमें नीता के आराम का बखूबी ख्याल रखा गया है. अंदर से नीता का प्राइवेट किसी आलीशान होटल से कम नहीं दिखता.

नीता की जरूरत की हर चीज
नीता-मुकेश अंबानी की प्रेम-कहानी के किस्से काफी सुने होंगे और दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. ऐसे में मुकेश ने अपनी पत्नी को आराम देने के लिए कस्टम फिटेड एयरबस-319 लग्ज़री प्राइवेट जेट तैयार कराया था.nita ambani private jet 2 जिसमें 10 से 12 लोग सफर कर सकते हैं. ये विमान नीता की जरूरतों के हिसाब से तैयार किया गया है. जिसमें मीटिंग रूम से लेकर स्काई बार तक है. तो चलिए देखते हैं नीता के आलीशान प्राइवेट की शानदार तस्वीरें.

नीता अंबानी के आलीशान प्राइवेट जेट में एक डाइनिंग हॉल, स्काई बार, गेमिंग सुविधा, म्यूज़िक सिस्टम, सेटेलाइटnita ambani private jet 5 टेलिविज़न और वायरलेस कम्यूनिकेशन जैसी सुविधाएं भी मौजूद हैं. इसके अलावा एक अटैच्ड बाथरूम के साथ मास्टर बेडरूम भी मौजूद है.nita ambani private jet nita ambani private jet 3 nita ambani private jet 4ये भी पढ़ेंः- अंबानी परिवार में खुशियों की दस्तक, कोरोना काल में बड़े बेटे-बहू ने सुनाई गुडन्यूज

Most Popular