हथकड़ी लगी लड़की के साथ 2 पुलिस कर्मियों ने किया रेप, लेकिन नहीं मिली सजा

0
1961
assault-handcuffed

दुनिया में पाप बढ़ता जा रहा है। हर दूसरा इंसान अपने फायदे के लिए किसी ना किसी को अपना शिकार बनाता है। मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला आज उत्तर प्रदेश से नहीं बल्कि सात समुंद्र पार अमेरिका से सामने आया है। यहां एक लड़की का दो पुलिस वालों ने रेप किया है। महिला के साथ जब रेप किया गया तो वो कस्टडी में थी और उसके हाथों में हथकड़ी लगी थी। लेकिन फिर भी अमेरिका कोर्ट दोनों पुलिस कर्मियों को सजा देने में असफल रही।

द सन की रिपोर्ट के अनुसार रेप के आरोप लगाए जाने के बाद न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट के अधिकारी जिनका नाम एडी मार्टिन्स और रिचर्ड हॉल है इस दोनों पुलिस कर्मियों को न्यूयॉर्क कार्ट 25 साल की जेल की सजा दे सकता था लेकिन ऐसा नहीं किया गया। कोर्ट में आरोपियों ने कहा संबंध सहमति से बने थे। लेकिन लड़की ने इंकार किया जब महिला के साथ ये घटना घटी तो उसकी उम्र महज 18 साल थी उसे ड्रग्स के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस वालों ने अपने उपर लगे कुछ आरोपों को स्वाकार किया। न्यूयॉर्क स्टेट सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें कार्यस्थल पर दुर्व्यवहार का दोषी पाया। लेकिन जज ने कहा कि पुलिस अफसरों के खिलाफ महत्वपूर्ण सबूत मिले हैं, लेकिन पीड़िता के बयान में क्रेडिबिलिटी की कमी की वजह से रेप का आरोप हटाया जाता है।

पीड़िता लड़की ने कोर्ट के फैसले पर सवाल खड़े किए है। पीड़ित लड़की के वकील ने कहा कि पीड़िता के साथ आज अन्याय हुआ है। इस घटना को अंजाम 2017 को दिया गया था। इसके बाद न्यूयॉर्क में नया कानून बनाया गया है। अब कस्टडी में रहने के दौरान किसी व्यक्ति से सेक्स को गैरकानूनी करार दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here