ट्रंप के बिजनेस पार्टनर अमेरिका के एयरपोर्ट से बैग चुराते पकड़े गए, जानें पुरा मामला

0
485

यूपी। जहां एक तरफ कुछ लोग भारत का नाम रोशन कर रहे हैं वहीं कुछ ऐसे भी हैं। जिनकी वजह से भारत की नाक कट रही है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें भारतीय मूल के एक बड़े होटल कारोबारी दिनेश चावला को अमेरिका में टेनेसी हवाईअड्डे से सामान चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अमेरिका  के मिसिसिपी में चावला के 17 होटलों के मालिक हैं। चौकाने वाली बात तो यह है कि चावला ट्रंप के बिजनेस पार्नर भी हैं। इसे भी पढ़ें:पाकिस्तान के बाद इराक में हुई एयर स्ट्राइक, अमेरिका को ठहराया जिम्मेदार!

बता दें कि रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक चावला को 18 अगस्त को एक ‘सूटकेस’ अपनी गाड़ी में रखते देखा गया था साथ ही इसके बाद वो विमान में सवार होने के लिए हवाईअड्डे के अंदर लौट आए।

पुलिस के मुताबिक उन्होंने चावला की गाड़ी से चोरी किया हुआ सामान बरामद कर लिया। चावला ने चोरी करने की बात स्वीकार कर ली है। उन्होंने पहले भी चोरी करने की बात कबूली है। चावला अभी पांच हजार डॉलर की जमानत पर जेल से बाहर हैं। इस मामले पर उनसे अभी तत्काल कोई टिप्पणी नहीं मिल पाई है। इसे भी पढ़ें:वर्ल्ड वॉर-3 की तैयारी? ईरान के खिलाफ अमेरिका ने तैनात कर दिए लड़ाकू विमान

गौरतलब है कि चावला ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के परिवार के साथ साझेदारी कर नए होटल खोलने कोशिश भी की थी। ट्रंप के साथ उनकी पुरानी साझेदारी खत्म हो गई थी। मिसिसिपी के क्लीवलैंड निवासी दिनेश चावला को गुरुवार को मेम्फिस हवाईअड्डे से चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here