Girlfriend

अक्सर लोगों के बीच नोकझोंक के कई मामले सामने आते ही रहते हैं और कभी कभी ये बहस इतना भयानक रूप ले लेती है कि वे एक दूसरे की जान लेने का प्रयास करने लगते हैं। एक मामला अमेरिका से सामने आया है जहां एक व्यक्ति ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बहस कर रहा था। यह बहस इतनी अधिक बढ़ गई कि व्यक्ति को गुस्सा आ गया। इसके बाद शख्स ने पहले महिला को खूब पीटा, इसके बाद उसके मुंह पर टेप बांध दिया, हाथ-पैर भी बांध दिए और उसे सूटकेस में डाल दिया जंगल में फेंक दिया।

असल में, यह घटना अमेरिका के न्यूयॉर्क की है। ‘द इंडिपेंडेंट’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस व्यक्ति ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की जमकर पिटाई कर दी। फिर उसे बांधकर जिंदा सूटकेस में भरकर जंगल में फेंक आया। लड़की ने सूटकेस में ही जान गंवा दी। रिपोर्ट के अनुसार यह घटना दो साल पहले की है और अब आरोपी व्यक्ति को सजा सुना दी गई है, यह मामला अब फिर चर्चा में आ गया।

रिपोर्ट के अनुसार आरोपी का नाम जेवियर है और उसकी एक्स गर्लफ्रेंड का नाम वैलेरी है। इन दोनों का झगड़ा तब शुरू हुआ जब दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। किसी बात को लेकर जेवियर और वैलेरी के बीच फिर से झगड़ा शुरू हो गया। तभी जेवियर ने वैलेरी के सिर पर वार करना शुरू कर दिया।

जब उसने वार करना शुरू किया तो वो पीटता ही चला गया। उसने उसके मुंह में टेप बांध दिया और हाथ-पैर को रस्सी से बांध दिया। केवल यही नहीं उसने लड़की को घर में रखे एक सूटकेस में भर दिया और जंगल में फेंक दिया। लड़की जब अपने घर नहीं लौटी तो उसके घर वालों ने पुलिस में शिकायत की, पुलिस ने जेवियर से पूछताछ की तब पूरा मामला सामने आया था।

जानकारी के अनुसार लड़की की बॉडी एक सप्ताह बाद जंगल से मिली थी। फिलहाल अब आरोपी को अदालत ने दोषी करार दिया और दो साल लंबे चले इस मुकदमे में निर्णय भी आ गया। अदालत ने व्यक्ति को 30 साल की कैद की सजा सुनाई गई है।

इसे भी पढ़ें:- KBC13: एक ड्राइवर की बेटी सविता भाटी देंगी 1 करोड़ के सवाल का जवाब, देखें प्रोमो