Luies stapni

दिल्ली। दुनिया की भारी भीड़ में व्यक्ति को खोजना बहुत मुश्किल होता है लेकिन 20 साल से अपने जैविक पिता की तलाश कर रही महिला को उसका पूरा परिवार ही एक साथ मिल गया। पिता की तलाश में परिवार का मिल जाना आश्चर्य का सच होने जैसा है। पिता और परिवार के मिलने के साथ ही उसे भारी निराश भी हुई, जब पता चला कि उसके पिता अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। इस महिला ने एक टीवी शो के माध्यम से अपनी कहानी बताई है जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। यूके की रहने वाली लुईस स्टॉपानी ने बताया कि वह अपनी मां के साथ खुशहाल जीवन बिता रही थीं। जब वह सात साल की थीं तो मां ने एक दिन अचानक मां ने बताया कि जिसे वह अपना पिता समझती है, वह उसके असली पिता नहीं हैं। उसके जैविक पिता कोई और है। मां की बात सुनने के बाद लुईस को धक्का लगा। वह हैरान थी कि उसका असली पिता कोई और है। लुईस जानने के लिए उत्सुक थी कि उसके असली पिता कौन है।

luies stapni

वह उसी दिन से अपने जैविक पिता की तलाश में लग गयी। लुईस ने कहा कि मां ने बताया कि 16 साल की उम्र में उसे पॉल नाम के शख्स से प्यार हो गया था। पाल के सम्पर्क में आने के बाद उसका जन्म हुआ। उसके असली पिता पॉल हैं। हालांकि वह पॉल के साथ नहीं रहीं। इसके बाद मां ने जॉन से शादी कर ली. मां की दूसरी शादी के बाद लुईस की एक और बहन ने जन्म लिया है। इस सचाई का पता चलने के बाद भी लुईस ने प्रयास नहीं किया कि वह अपने असली, जैविक पिता को खोजे। लुईस को सौतेले पिता जॉन भी उसे बेहद प्यार करते थे। लुईस ने कहा कि असली पिता को खोजने की मन में बात तब आई। जब उसके एक दोस्त ने कहा कि वह बिल्कुल अपने पिता की तरह दिखती है।

लुईस ने कहा कि ये झूठ था क्योंकि जॉन उसके असली पिता नहीं थे लेकिन दोस्त की बात सुनने के बाद उसने मन में ठान ली। उसने तय कर लिया कि पिता की खोज करनी ही है। वह अपने असली पिता का पता लगाकर ही रहेगी। असली पिता को खोजने के लिए उसने मां के परिवार से बात की। हालांकि इस तलाश में उसकी मां ने भी साथ दिया। इसके बाद लुईस ने टीवी शो लांग लास्टिंग फेमली की मदद ली। टीवी शो की टीम ने लुईस के पिता पॉल के बारे में जानकारी निकाल ली। शो की होस्ट डेविना मैक्कल ने बताया कि 28 वर्ष की उम्र में उसके पिता की मौत हो चुकी है। उनके अलावा अन्य परिवार के सदस्य मौजूद हैं। लुईस ने इस खुषी भरी जानकारी को धैर्य से सुना। लुईस को पिता की मौत की खबर मिलने के बाद दुख हुआ लेकिन परिवार मिलने की खुशी भी थी।

लुईस की दोनों चाची शेरोन और मिशेल से जब मुलाकात हुई तो वह बेहद खुश थी। शेरोन ने लुईस के साथ उसके पिता की कहानियां शेयर की। इसके साथ ही एक लॉकेट भी दिया, जिसमें उसके पिता की तस्वीर थी। लुईस ने कहा कि वो बेहद खुश है। उसे अपना पूरा परिवार मिल चुका है। लुईस के 40वें जन्म दिवस पर परिवार की ओर से उसे उपहार भी दिया गया, इस दौरान उसके खुशी का ठिकाना नहीं रहा। लुईस ने कहा कि परिवार के साथ होने से बड़ी खुशी कुछ भी नहीं हो सकती है, यह पल उसके लिए बिल्कुल क्रिसमस की तरह है।

यह भी पढ़ेंः-Kylie Jenner ने शेयर की topless photo, लोगों के छूटे पसीने, बोलें  golden girl