महिला ने सिखाया ऐसा सबक कि अपना प्राइवेट पार्ट हाथ में लेकर हास्पिटल पहुंचा बाॅस

0
197
sexualy haraesment

मेड्रिड। कभी-कभी अपराध को रोकने के लिए लाचारी में आत्मरक्षार्थ कदम उठाने पड़ते हैं। एक महिला ने अपने को रेप से बचाने के लिए आरोपी को कड़ा सबक सिखाया है। स्पेन (Spain) में एक महिला ने बलात्कार (Rape) की कोशिश करने वाले अपने बॉस को करारा जवाब दिया है जिसे आरोपी जिंदगी भर नहीं भूल पाएगा। महिला बार्सिलोना के एक बार (Bar) में काम करती थी। बार के मालिक ने महिला को अकेला पाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश किया था। बाॅस की इस हरकत से महिला ने सबसे पहले अपने को उसके चंगुल से बचाया।
आरोपी बार मालिक की उम्र 35 वर्ष का है। वह मूल रूप से बांग्लादेश का रहने वाला है। घटना मंगलवार रात 2 बजे की है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बार के मालिक ने बलात्कार का प्रयास किया था। महिला अपने बचाव में आरोपी पर चाकू से हमला कर दिया। उसका प्राइवेट पार्ट कट कर अलग हो गया। महिला अपने को बचा कर वहां से भाग निकली।

घटना के बाद आरोपी अपना कटा हुआ प्राइवेट पार्ट लेकर स्वयं अस्पताल पहुंच गया था। आरोपी सर्जरी करके फिर से जोड़ने का इलाज चाहता था। आरोपी के सर्जरी की जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित महिला का बयान दर्ज कर लिया गया है। उसी आधार पर जांच की जा रही है। पुलिस चीफ ऑस्कर कैररेस ने कहा कि फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल है। जांच पूरी होने के बाद ही यह स्पष्ट होगा कि महिला के आरोपों में कितनी सचाई है।

महिला को प्रताड़ित कर रहा था आरोपी
पुलिस चीफ ने बताया कि आरोपी की स्थिति में सुधार होने के बाद उससे सख्त पूछताछ की जाएगी। पीड़ित महिला ने पुलिस को दिये बयान में कहा है कि आरोपी उसे प्रताड़ित करता था। उसने सेल्फ डिफेंस में यह कदम उठाया। कई मौके पर उसने पीड़िता का यौन शोषण भी किया था। घटना के बाद महिला ने खुद पुलिस स्टेशन पहुंचकर अधिकारियों को सब कुछ बताया था।

ये भी पढ़ेंः-वॉट्सऐप से चलता था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, लग्जरी रूम में रंगरेलियां मनाते मिलीं विदेशी लड़कियां, ऐसे होती थी सेटिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here