मास्को। रूस की ओलंपिक चैंपियन एला शिशकिना दुनिया के टॉप एथलीट्स में शुमार की जाती हैं और वे सेक्स को भी फिजिकल एक्सरसाइज का जरिया समझती हैं। एला ने कहा है कि सेक्स से उन्हें स्पोर्ट्स में अपना परफॉर्मेंस सुधारने में बहुत मदद मिलती है, एला शिशकिना ने सेक्स को बहुत फायदेमंद बताया। एला शिशकिना ने माना कि सेक्स एक एक्सरसाइज की तरह है, जो मैदान पर उनके बेस्ट प्रदर्शन को बाहर निकालता है, एला शिशकिना लगातार अच्छे प्रदर्शन के लिए सेक्स को तरजीह देती हैं।

एला के अनुसार कंपटीशन से पहले सेक्स विदआउट आर्गेस्म के चलते मसल्स स्ट्रेंथ में इजाफा हो सकता है, इसके अलावा टेस्टोस्टेरॉन भी किसी भी खिलाड़ी के स्पोर्ट्स एग्रेशन के लिए मददगार होता है, एला इससे पहले भी स्पोर्ट्स, सेक्स और फिटनेस को लेकर अपनी राय शेयर कर चुकी हैं। बताते चलें कि इस महिला एथलीट ने टोक्यो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वीमिंग में गोल्ड मेडल जीता था, एला ने इससे पहले 2016 रियो ओलंपिक और साल 2012 में हुए लंदन ओलंपिक में भी गोल्ड मेडल जीता था।

एला के रिकॉर्ड्स बताते हैं कि सेक्स से उन्हें अपना प्रदर्शन निखारने में कितनी मदद की है। उन्होंने आगे बताया कि इस मामले में हर इंसान को अपनी बॉडी के हिसाब से फैसला लेने की जरूरत है। लेकिन, इस मामले में कोई सहज है तो अपने डॉक्टर्स से सलाह लेकर उसे रूटिन में फॉलो कर सकता है। गौरतलब है कि एथलीट एला टोक्यो ओलंपिक्स 2020 में अपने देश को गोल्ड मेडल दिलाने में सफल रही थीं।

एला सिन्क्रोनाइज्ड स्वीमिंग प्रतिस्पर्धा की खुलाड़ी रही हैं और इससे पहले 2016 के रियो ओलंपिक्स और साल 2012 में हुए लंदन ओलंपिक्स में भी गोल्ड मेडल उन्होंने अपने ही खाते में डाला था। गोल्ड जीतने के बाद एला रूस में काफी छाई हुई हैं। अभी हाल ही में उन्होंने न्यूज आउटलेट स्पोर्ट्स एक्सप्रेस के साथ अपनी ऑन फील्ड परफॉर्मेंस को लेकर बातचीत के दौरान कई राज खोले।

इसे भी पढ़ें:चकाचौंध देख ऊटपटांग हरकतें करने लगे युवा तालिबानी आतंकी, काबुल की इमारत देखकर रह गये हैरान