पुलिस ने अमेरिका के फ्लोरिडा (Florida) में एक प्रेग्नेंट टीचर (Pregnant Teacher) को अरेस्ट कर लिया गया है. अरेस्ट होने के पीछे जो वजह सामने आई है, उसके बाद लोगों ने उस टीचर से बहुत नाराजगी जाहिर की है. लेडी टीचर पर पुलिस ने ये आरोप लगाया है कि उसने अपने नाबालिग स्टूडेंट के साथ सेक्स किया और इन सब में सबसे अधिक चौंकाने वाली बात ये है कि कथित तौर पर संबंध बनाने के बाद भी वो प्रेग्नेंट भी हो गई.

Police  ने शुरु की पूछताछ

एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी 41 वर्षीय टीचर का नाम हेरी क्लैवी (Heiry Clavi) है. हेरी पर इस बात का आरोप लगाया है कि उन्होंने एक 15 साल के छात्र के साथ संबंध बनाये और अब वो अपने स्टूडेंट्स के बच्चे की मां बनने वाली हैं. अभी वो 8 महीने की गर्भवती हैं. पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ करना शुरु कर दिया है.

इन आरोपों में Case किया दर्ज

टीचर पर आरोप लगा है कि वो नाबालिग से संबंध बनाने के साथ-साथ बच्चों की सुरक्षा को अनदेखा किया  और स्कूल में बंदूक भी लाई. तो वहीं, पीड़ित बच्चे ने अपनी ही टीचर पर आरोप लगाये गये हैं, उन सबको बच्चे ने गलत ठहरा दिये है. उसका कहना है कि टीचर ने उसका यौन शोषण नहीं किया,बल्कि  जो कुछ भी हुआ वो सब उसकी अपनी मर्जी से हुआ. लेकिन , कानून में नाबालिग की सहमति को इतना मायने नहीं दिया जाता है. इसलिए टीचर को मुकदमे का सामना करना ही होगा.

छीन ली गयी नौकरी

पुलिस को छात्र के दोस्तों ने बताया कि उन्होंने पीड़ित के फोन में टीचर और उसके अश्लील वीडियो और फोटो देखे थे. पुलिस प्रवक्ता ने इस बारे में कहा कि हेरी 8 महीने की प्रेग्नेंट हो गयी हैं,  लेकिन वो इसकी पुख्ता जानकारी नहीं दे सकते हैं कि ये बच्चा किसका है. तो वहीं उधर, मियामी डेड काउंटी पब्लिक स्कूल के अधिकारियों ने कहा कि हेरी मार्च से स्कूल नहीं आ रही हैं, उन्हें स्कूल के एक दूसरे सेंटर में काम करने के लिए  भेजा गया था. गिरफ्तारी के बाद टीचर को स्कूल से निकालने  का  शुरू कर दिया गया है और अब वो डिस्ट्रिक्ट के दूसरे स्कूल में नहीं पढ़ा पाएंगी.

इसे भी पढ़ें-दुर्गा पूजा के पंडाल में चली ताबड़तोड़ गोलियां, एक युवक की मौत, दो किशोरियां घायल