फ्रांस में पीएम मोदी का भव्य स्वागत देख, इमरान के मंत्री ने पीएम को कोसा

0
256
pakistan-minister

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार विदेशों का दौरा कर रहे है। इस वक्त पीएम मोदी फ्रांस के दौरे पर है। जब वो गुरुवार को पेरिस पर पहुंचे तो एयरपोर्ट पर फ्रांस के विदेश मंत्री खुद उन्हें लेने पहुंचे। एयरपोर्ट पर पीएम का भव्य स्वागत हुआ। एयरपोर्ट पर भारतीय मूल के सैकड़ो की संख्या में लोग पहुंचे। पीएम नरेंद्र मोदी के भव्य स्वागत से पाकिस्तान चिड़ गया है। भारत का बढ़ता रुतबा देख पाकिस्तान इसे पचा नहीं पा रहा है।

इससे पाकिस्तान डाइजेस्टिव सिस्टम बिगड़ गया है। पाकिस्तान अपनी भाड़ अब सोशल मीडिया पर निकाल रहा है। पाकिस्तान में मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने ट्वीट किया जिसमें उसने भारत के लिए अपनी भाड़ ट्वीट के जारी निकाली-फवाद ने लिखा ‘पेरिस में इस ड्रामे पर कितने पैसे लग गए’।

फिर क्या था पाकिस्तान के मंत्री चौधरी फवाद ट्वीट पर ट्रोल होने शुरू हो गए है। भारत की जनता ने पाकिस्तान के मंत्री ट्वीट कर क्लास लगा दी।

पाकिस्तानी मंत्री ने सोचा भी नहीं होगा भारत के युवा उनका ट्वीट पर कैसे बैंड बजाने वाले है। भारतीय ट्विटर यूजर ने करारा जवाब देते हुए कहा कि “चीज़ आपके पास नहीं होती है, उसपर बात नहीं करनी चाहिए”।

तो वही दूसरे यूजर ने लिखा कि “आपको हर मुसलमान बिकाऊ क्यो लगता है? भाई आपके देश के मुसलमान बिकते होंगे 2, 2 रुपये में…मेरे देश के नहीं”!

आपको बता दें कि पाकिस्तान पूरी तरह से कर्ज में डूबा चुका है। आपको याद दिला दें कि फवाद हुसैन वही मंत्री हैं जिन्हें पाकिस्तानी संसद में उनके साथी सांसद ने ही लताड़ दिया था और गलत शब्दों का प्रयोग कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here