सपने में ईशनिंदा देख तीन महिलाओं ने रेट डाला लडकी का गला, जानेंं मामला

तीनों ने अपनी तरफ से कहा है कि मृतका ने ईशनिंदा की थी जिसकी वजह से उन्होंने ऐसी हरकत की हैरानी की बात तो यह है कि ईशनिंदा का आरोप उन्होंने अपने एक रिश्तेदार के सपने के आधार पर लगाया है।

0
312

ईशनिंदा के नाम पर पाक में एक और हत्या का मामला सामने आया है जहां पर डेरा इस्माइल खान में 3 महिला शिक्षकों ने अपने एक पूर्व सहयोगी की गला रेत कर हत्या कर दी। तीनों ने अपनी तरफ से कहा है कि मृतका ने ईशनिंदा की थी जिसकी वजह से उन्होंने ऐसी हरकत की हैरानी की बात तो यह है कि ईशनिंदा का आरोप उन्होंने अपने एक रिश्तेदार के सपने के आधार पर लगाया है। मंगलवार को हुई घटना के बाद पुलिस ने रिश्तेदार के साथ तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया है।

इन मुद्दों पर हो गया था विवाद

खबर के अनुसार जो सूचना मिली है उसके हिसाब से जब पुलिस मौके पर गई तो वहां पर महिला खून से लथपथ मिली और उसका गला कटा हुआ था। उड़ता पर हमले में धारदार चीज से प्रहार किया गया था आरोपी लड़कियों की उम्र सतरा 21 और 24 साल है उन्होंने धार्मिक मुद्दों पर मतभेद हो जाने की वजह से 21 साल के लिए पीड़िता की हत्या भी मैं सिक्का जाने-माने धार्मिक विद्वान मौलाना तारिक जमील की आई थी, आरोपी महिला ने पसंद नहीं करती थी।

आरोपी नाबालिग

पुलिस अधिकारी के अनुसार आरोपियों की 13 वर्षीय किशोरी रिश्तेदार ने एक सपना देखा जिसमें उनके द्वारा की गई कथित ईशनिंदा के बारे में ज्ञात हुआ और उसके बाद में उसे जान से मारने का आदेश दे दिया गया पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच के दौरान प्राप्त किया गया है इसके बाद 3 लोगों को किया गया।

हर जगह हो रही बुराई

आरोपी महिलाएं मूल शोध जनजाति की थी और दक्षिण वजीरिस्तान कबायली जिले की रहने वाली थी एक हत्या की हर जगह जिंदा हो रहा है बोर्ड ने एक बयान में कहा कि स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और दोषियों को दंडित करने का आग्रह भी किया।

इसे भी पढ़ें-30 मार्च राशिफल: कर्क, तुला, कुंभ को गणेश जी दे रहे ये संकेत, मेष, सिंह के खुले किस्मत के ताले