एक इंजेक्शन से बहक गए थे पाकिस्तान के पीएम इमरान खान, अस्पातल की नर्सें दिखने लगी थी हूर, देखें Video

0
447
IMRAN KHAN

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अक्सर अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बने ही रहते हैं. कभी वो भारत को नीचा दिखाते हुए नजर आते हैं, तो कभी अपनी ही किरकिरी करवाते हुए वो देखे जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो उनका फिर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसको सुनने के बाद हर कोई हंस रहा है. पाकिस्तान वजीरे आजम किसी इंजेक्शन के बारे में बात करते हुए सुने जा रहे हैं. जिसे सुनने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि जनाब बोलने से पहले ये भी नहीं सोचते कि इस समय वो किस पद पर विराजमान हैं.

दरअसल उनके एक भाषण की वीडियो ट्विटर पर वायरल हुई है. जिसमें वो ये कहते हुए सुने जा रहे हैं कि मुझे बड़ी तकलीफ थी इसलिए मुझे शौकत खानूम अस्पताल में भर्ती कराया गया. ऐसी पीड़ा मुझे कभी हुई नहीं थी, क्योंकि मेरी पीठ की हड्डियां टूट गई थीं. जिसके बाद डॉक्टर आसिम ने मुझे कौन सा टीका लगाया, उसके बारे में तो मुझे पता नहीं चला, लेकिन उसके लगाने के बाद मानों जैसे मुझे कुछ हुआ ही नहीं. मैं बिल्कुल सही हो गया. यहां तक कि वहां की नर्सें मुझे हूर जैसी दिखने लगीं थीं. उनके इस भाषण पर वहां बैठे लोग खिलखिलाकर हंसने लग जाते हैं. उनके इसी भाषण का वीडियो अब वायर हो रहा है, और लोग जमकर इसकी खिल्ली उड़ा रहे हैं.

इसके अलावा इमरान खान इस दौरान अपने भाषण में साल 2013 के चुनाव प्रचार का भी जिक्र किया, और कहा कि वो उस दौरान स्टेज से नीचे गिर पड़े थे. जिसके बाद ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें इतना दर्द हो रहा था कि उसे सहना बड़ा मुश्किल था, लेकिन डॉक्टर के एक टीके ने उन्हें पल भर में अच्छा कर दिया और उनकी पूरी दुनिया बदल गई, यहां तक कि अस्पताल की नर्स उन्हें हूर के रूप में दिखाई देने लगीं. बता दें कि इमरान का ये ऐसा कोई पहला वीडियो नहीं है, कई बैर उनके आसपास खूबसूरत लड़कियों की मंडली भी देखी गई है, जिसके बारे में वहां के प्रवक्ता चीमा का कहना है कि मन तो किसी का भी फिसल सकता है, आखिर वो भी इंसान ही हैं.

ये भी पढ़ें:- इमरान खान ने भारत के खिलाफ उगला जहर, CAA और पुलवामा आतंकी हमले पर कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here