पाकिस्तान के मंत्री ने भारतीय मुसलमानों के लिए कही बड़ी बात, परमाणु हमले की दी धमकी

427
pak

भारत और पाकिस्तान के बीच लंबे समय तनाव जारी है। जिस वजह से दोनों देशों के बीच बयानबाजी भी चरम पर रहती है। पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद भारत के खिलाफ अपने विवादित बयानों को लेकर काफी चर्चाओं में रहते है। कई बार वह भारत पर हमले की बात भी कह चुके है और शेख रशीद पर एक बार यहीं बात दोहराई है। हाल ही में शेख रसीद ने भारत को परमाणु बम की धमकी दी है और कहा है कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है जिसकी पहुंच असम तक है। इतना ही नहीं, अपने बयान में शेख रशीद ने ये भी कहा कि पाकिस्तान के इस हमले से भारत मे मौजूद किसी भी मुसलमान को कोई नुकसान नहीं होगा।

शेख रशीद ने भारत और पाकिस्तान की जंग की बात करते हुए कहा कि अगर दोनों देशों में जंग होती है तो खूनी और आखिरी जंग होगी। अगर भारत ने पाकिस्तान पर कभी हमला करने की हिम्मत की तो कन्वेन्शन वॉर की कोई गुंजाइश नहीं होगी। जंग के दौरान भारत में मौजूद किसी भी मुसलमान को हमारा हथियार नहीं छूएगा। लेकिन असम तक टारगेट कर सकता है। बता दे कि शेख रशीद ने भारत के खिलाफ पहली बार बयान नहीं दिया है। इससे पहले भी उन्होंने भारत को गिदड़भपकी दी है। जिसमें भारत पर परमाणु बम इस्तेमाल करने जैसे बयान भी शामिल है। इतना ही नहीं, अयोध्या के राम मंदिर पर भी पाकिस्तान के मंत्री ने एक बयान दिया था।

अयोध्या में राम मंदिर बनने के फैसले पर शेख रशीद ने कहा था कि भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश नहीं है। बल्कि भारत एक धर्म का देश बन गया है। हालांकि, उनके इस बयान पर काफी बवाल हुआ था। भारत की तरफ से तमाम नेताओं ने पाकिस्तान की तरफ आ रहे ऐसे बयानों पर आपत्ति जताई थी। वहीं, विदेश मंत्री एस जयशंकर ने पाकिस्तान के इस बयान का जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि जो देश आतंक फैलाता हो वो इसी तरह धार्मिक उन्माद बढ़ाने जैसे बयान दे सकता है।

ये भी पढ़ें:-पाकिस्तान में काबू में आया कोरोना वायरस! इमरान खान ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कही बड़ी बात