पाकिस्तान मंत्री फवाद चौधरी ने टीवी एंकर को मारा करारा तमाचा, फिर दोनों में हुई हाथापाई

0
107
Chaudhary-Fawad-Hussain

पाकिस्तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी अपने बयानों की वजह से हमेशा विवादों में रहते है। पहले भारत को युद्ध की धमकी देकर फवाद चौधरी विवादों में आए थे। तो वही अब फवाद चौधरी अपनी एक और हरकत की वजह से विवादों में आ गए। दरअसल फवाद चौधरी ने पाकिस्तानी मीडिया के एक एंकर के साथ हाथापाई की है। समाचार एजेंसी आईएएनएस ने पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से एक रिपोर्ट जारी की है। जिसमें मुताबिक, पाकिस्तानी सरकार के मंत्री फवाद चौधरी ने एक टीवी चैनल के एंकर को पहले करार तमाया मारा है और फिर बाद में फवाद चौधरी ने एंकर के साथ मारपीट भी की है। दिलचस्प बात तो ये है कि फवाद चौधरी ने पाकिस्तानी टिक-टॉक स्टार हरीम शाह के एक सवाल पर ये हरकत की है।

सूत्रों के मुताबिक, फवाद चौधरी और टीवी एंकर के बीच ये लड़ाई एक शादी समारोह में हुई है। खबरों के मुताबिक, इमरान सरकार के मंत्री फवाद चौधरी फैसलाबाद में एक शादी समारोह में गए थे। यहां पर पाकिस्तान के कई मंत्री भी मौजूद थे। तो साथ ही टीवी चैनल के एंकर भी इस शादी में पहुंचे। इस शादी में टीवी एंकर ने फवाद चौधरी से टिक-टॉक स्टार हरीम शाह से जुड़ा एक सवाल किया था। जिससे फवाद चौधरी भड़क गए। और एंकर को थप्पड़ मार दिया। शादी समारोह में फवाद चौधरी की इस हरकत से एंकर भी भड़क गए। और फिर दोनों में हाथापाई हो गई। दोनों के बीच ये लड़ाई इतना बड़ गई। कि आसपास के लोगों के बीच में आना पड़ा।

सूत्रों के मुताबिक, इस घटना के बाद फवाद चौधरी ने टीवी एंकर पर कई बड़े आरोप लगाए। साथ ही एंकर के बेनकाब करने की धमकी भी दी। फवाद चौधरी ने कहा कि ऐसे लोगों का पत्रकारिता से कोई लेना देना नहीं है। इसलिए ऐसे लोगों को बेनकाब करेंगे। बता दें कि फवाद चौधरी पहले भी पाकिस्तानी मीडिया से उलझ चुके है। ये भी पढ़ें:-इमरान खान को मौलाना की धमकी, अल्टीमेटम खत्म होने के बाद ‘बंद होगा पाकिस्तान’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here