कश्मीर पर UN के आगे भी हारा पाकिस्तान, इमरान के बौखलाए हुए मंत्री ने दी युद्ध की धमकी

0
21
foreign-minister-shah-mahmood-qureshi
Loading...

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान बौखला गया है। पाक के नेता भारत को युद्ध की गिदड़ भभकी दे रहे है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पहले ही भारत को युद्ध की धमकी दे चुके है। और अब उनके नेता भी यहीं भाषा बोल रहे है। पहले आपको बताते है कि पाक पीएम इमरान खान ने क्या कहा था संसद में खड़े होकर इमरान खान पुलवामा जैसे आतंकी हमले की धमकी दी थी उन्होंने कहा कि भारत में पुलवामा जैसा हमला होता है तो इसकी जिम्मेदारी पाकिस्तान की नहीं होगी। अब इसी राह पर चलते हुए पाकिस्तान के विदेश मंत्री मेहमूद कुरैशी सहित अन्य नेता भी भारत को युद्ध की धमकी दे रहे है। इससे साफ की पाकिस्तान ने कश्मीर मुद्दे पर अपनी हार मान ली है।

पाक विदेश मंत्री ने कहा कि ‘कश्मीर मुद्दे पर संयुक्त राष्ट्र परिषद में भी हमें सर्मथन मिलना मुश्किल है, हमें मूर्खों के स्वर्ग में नहीं रहना चाहिए, हमें मान लेना चाहिए कि कश्मीरियों और पाकिस्तानियों के साथ कोई नहीं खड़ा है’। आगे कुरैशी बोलते है कि दुनिया भर ने हमारा साथ को कहा है। ताकि दुनिया को भी पता चले की कश्मीरी क्या चाहता है। कुरैशी ने आगे कहा कि कश्मीरियों और पाकिस्तानियों को यूएन के बाहर जाकर प्रदर्शन करना चाहिए। वहीं पाकिस्तान के पूर्व राजनयिक अब्दुल बासित ने कहा कि भारत हद पार करे तो युद्ध की ओर बढ़ना चाहिए।

गौरतलब है कि पाकिस्तान ने दुनिया भर में कश्मीर से धारा 370 हटाने की अपील की लेकिन किसी भी देश ने पाकिस्तान की बाते पर ध्यान नहीं और द्विपक्षीय मामला बोल किनारा कर लिया।

हमारा यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here