परमाणु धमकी नहीं आई काम तो आए पाकिस्तान के होश ठिकाने, अब की ये पेशकश

0
1330
minister-shah-mehmood-qureshi

परमाणु बम की गीदड़ भभकी देने वाला पाकिस्तान अब वार्ता की टेबल पर आना चाहता है। दरअसल पाकिस्तान पिछले कुछ दिनों से भारत को परमाणु बम की गदड़ भभकी दे रहा था लेकिन जब भारत पर परमाणु बम की धमकी का कोई असर नहीं हुआ तो पाकिस्तान अपनी ओकात याद आ गई जिसके बाद वो फिर भारत से बातचीत की टेबल पर आने के लिए गिड़गिड़ाने लगा। पाकिस्तान कश्मीर मुद्दे पर दुनिया भर में अपना प्रोपगैंडा बेचने में नाकाम सबित हुआ जिसके बाद पाक विदेश मंत्री शाह महूमूद कुरैशी ने कहा कि पाकिस्तान को भारत से द्विपक्षीय बातचीत में कतई ऐतराज नहीं है।

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि “पाकिस्तान ने कभी भी बातचीत से इनकार नहीं किया”  बता दें कि पाकिस्तान का ये बयान तब आया है जब कुछ दिन पाक पीएम इमरान खान ने कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद ये कहा था कि अब भारत से किसी किमत पर बातचीत नहीं हो सकती। लेकिन जब पाकिस्तान के लिए  पूरी दुनिया ने अपने दरवाजे बंद कर लिए तो पाकिस्तान ने भारत को गीदड़ भभक दी। लेकिन उससे भी कोई फायदा नहीं उल्टा पाकिस्तान का पूरी दुनिया में मजाक बन गया। क्योंकि आतंक को पालने वाला देश ये गीदड़ भभकी दे रहा था।

शाह महमूद कुरैशी ने वार्ती की पेशकश करते हुए ये भी कहा कि अगर इसमें कोई और देश मध्यस्थता करता तो पाकिस्तान को खुशी होगी, खैर उन्होंने कहा कि भारत की ओर से उन्हें बातचीत का कोई माहौल नहीं दिखता। शाह महमूद कुरैशी ने ये भी कहा कि कश्मीर मामले में तीन पक्ष है। भारत-पाकिस्तान और कश्मीर। शाह ने कहा कि नजरबंद किए गए कश्मीरी नेताओं को रिहा किया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here