पेरिस में NRI लगा रहे थे मोदी मोदी के नारे लेकिन  पीएम बोले पहले राष्ट्रगान…

0
189

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फ्रांस में जी-7 सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे है। पेरिस में पीएम मोदी ने भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित किया। जैसे ही पीएम मोदी ने हॉल में एंट्री ली तो मोदी मोदी के नारों से हॉल गूंज उठा लेकिन पीएम मोदी ने लोगों को रोका और कहा पहले राष्ट्रीय गान के लिए आप सभी मेरे साथ खड़े हो जाए। बस फिर क्या था। पीएम के लिए सम्मान लोगों में और बढ़ गया। राष्ट्रीय गान के बाद भारत माता की जय और मोदी मोदी के नारों से पूरा हॉल गूंज उठा।

इस के बाद पीएम मोदी ने भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित किया। अपने भाषण में पीएम मोदी ने अपने पिछले 5 साल के लक्ष्य के बारे में बताया कि हमने लक्ष्य रखा था नामुमकिन को मुमकिन करने के लिए हम अपने वादों पर खरे उतरे इसलिए देश की जनता ठप्पा लगा कर दोबारा हमें सत्ता में लाई जिसके बाद में अपने लक्ष्य पर कायम रहते हुए 75 दिनों के भीतर बड़े कामों को अंजाम दिया। चहे वो धारा 370 हो या तीन तलाक।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जो पिछले 6 दशकों में नहीं हुआ वो हमने इस सत्र में कर दिया। पीएम मोदी ने कहा कि भारत में कुछ भी अस्थायी नहीं होगा और जो हो रहा है वो हमेशा के लिए हो रहा है। हमने जो वादे किए उन्हों पूरा किया है। मैं वादे ना भूलने देता और ना ही भूलता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here