अफगानिस्तान के मस्जिद में बड़ा बम धमाका, 18 लोगों की मौत 50 घायल

0
88
Loading...

अफगानिस्तान में आतंकी संगठन तालिबान समर्थित लड़के वहां पर अपनी दहशतगर्दी को बनाए रखने के लिए आए दिन बम धमाके करते रहते है. हाल ही में अफगानिस्तान में हुए चुनावों के दौरान भी तालिबान ने कई पोलिंग बूथ को निशाना बना कर धमाके किए थे, लेकिन इस धमाके से पूरा अफगानिस्तान जल रहा है. पूर्वी अफगानिस्तान के नंगरहार प्रांत में जुमे की नमाज के वक्त मस्जिद में बम धमाके ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है.

नंगरहार प्रांत में एक मस्जिद के अंदर दो विस्फोटों में कम से कम 18 लोगों की मौत हो गई और 50 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने पूरे इलाके को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. वहां के स्थानीय अधिकारियों ने धमाकों की पुष्टी की है.

अफगानिस्तान में हुए इस बम विस्फोट को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया है कि इस बम विस्फोट से कई और भी लोग प्रभावित हुए हैं और कई इमारतों को भी नुकसान पहुंचा है.

लगमान प्रांत के गवर्नर के प्रवक्ता असदुल्लाह दौलतजाई ने बताया है कि पुलिस मुख्यालय की इमारत के पास हुए बम विस्फोट की चपेट में आकर मदरसा भी क्षतिग्रस्त हो गया है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here