2.7 C
New York
Sunday, January 17, 2021
Home दुनिया ईरान ने लिया हत्या का बदला? रेड लाइट पर मार गिराया मोसाद...

ईरान ने लिया हत्या का बदला? रेड लाइट पर मार गिराया मोसाद का कमांडर, वीडियो Viral

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और दावा किया जा रहा है कि, ईरान ने परमाणु वैज्ञानिक की हत्या का बदला लेते हुए इजरायल की खुफिया एजेंसी मोसाद के एक कमांडर (Israeli Mossad Commander) की हत्या (Murdered) कर दी है. हालांकि, हत्या किसने की इस बारे में फिलहाल अब तक कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है. लेकिन इसे ईरान की कार्रवाई माना जा रहा है. जहां ईरान की मीडिया ने जानकारी दी कि इजरायल की राजधानी तेल अवीव में 45 साल के एक मोसाद कमांडर की हत्या कर दी गई तो इजरायली मीडिया ने बिना नाम लिए कहा कि, राजधानी तेल अवीव (Tel Aviv) में 45 वर्षीय व्यक्ति की हत्या हुई है.

वीडियो वायरल
इस पूरे हत्याकांड को गुरुवार को अंजाम दिया गया है जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ईरानी मीडिया का दावा है कि जिस व्यक्ति की हत्या हुई है वो इजरायल की खुफिया एजेंसी का सीनियर कमांडर था. जिसका नाम फहमी हिनावी था.

ताबड़तोड़ गोलियों से भूना गया कमांडर
ईरान की सरकारी मीडिया में इस घटनाक्रम पर दावा किया जा रहा है कि, जिस वक्त इजरायली मोसाद कमांडर अपनी कार में एक रेड लाइट पर रुका था. तभी कुछ हमलावरों ने आकर उसकी गाड़ियों पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए. जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस वीडियो की अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में जो कार नजर आ रही है उसमें कई गोलियों के निशान मौजूद हैं और कहा जा रहा है कि, इसी कार के अंदर मोसाद कमांडर बैठे थे और गोली लगने की वजह से उनकी मौत हो गई. इस पूरे घटनाक्रम पर अब तक इजरायल की तरफ से कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई है. ऐसे में यूपीवार्तान्यूज किसी भी दावे और वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Read Also:- खुलासा: डोनाल्ड ट्रंप के निशाने पर ईरान, पिछले हफ्ते करने वाले थे बड़ा हमला

Most Popular

Recent Comments