कश्मीर पर इमरान की नौटंकी, अपने ही लोगों ने दिया ‘धोखा’

0
326
imran khan

पाकिस्तान की हालत इन दिनों इतनी पतली हो चुकी है कि पाकिस्तान आने वाले समय में खाने खाने को मुहताज हो जाएगा। लेकिन फिर भी पाकिस्तान कश्मीर का रोना रहा है। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद पाकिस्तान पूरी तरह से बौखला गया है। अब पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने भारत के खिलाफ नौटंकी करनी भी शुरु कर दी है। इमरान खान हर शुक्रवार अपनी देश की जनता से कहा कि वो शुक्रवार के दिन 12:00 बजे से 12:30 तक विरोध प्रदर्शन करें।

इस शुक्रवार को पाकिस्तान के तमाम इलाकों में लोग इखट्ठे हुए और भारत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। बता दें कि कश्मीर पर हुई पाक संसदीय कमेटी की बैठक के दौरान पाक नेशनल असेंबली के स्पीकर फखर इमाम ने ये जानकारी दी है कि संसद की सलाह पर कश्मीर को लेकर हर शुक्रवार देशभर में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद अहमद ने भी कहा कि पाकिस्तान में विरोध के रुप में पूरे देश की ट्रेनों को एक मिनट के लिए बंद किया जाएगा।

लेकिन खुद ही पाकिस्तान की सरकार को अपने लोगों से मुंह की खाने को मजबूर होना पड़ रहा है। पत्रकार से लेकर आम जन पाकिस्तान की सरकार को ये बोल की पहले आप आपना घर संभालों कश्मीर की चिंता छोड़ो। वही पत्रकार नाइला इनायत ने इमरान खान पर तंज कसते हुए लिखा कि ब्रेकिंग, भारत से आ रहे हवा और पानी को पाकिस्तान 12 से 12.30 के रोकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here