Categories
दुनिया

इमरान खान की पूर्व पत्नी पर हमला, अंगरक्षकों ने ऐसे बचायी जान

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने दावा किया है कि उनकी कार पर कुछ लोगों ने हमला किया है। रेहम खान के उपर हमले की बाद सनसनी फैल गयी। उन्होेंने हमला होने को लेकर अपने पूर्व पति और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पर निशाना साधते हुए पूछा कि क्या यही नया पाकिस्तान है? महिलाओं पर हमलें होंगे। रेहम खान अपने ऊपर हुए हमले की खुद जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वे अपने भतीजे की शादी से लौट रही थीं। तभी बाइक से आए दो लोगों ने उनकी कार पर फायरिंग करने लगे। इस दौरान हमलावरों ने मेरी गाड़ी को रोकने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि इस दौरान मेरा सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर भी कार में मौजूद थे। हमले के बाद मैंने अपनी गाड़ी बदली। क्या यही इमरान खान का नया पाकिस्तान है? लुटेरों, कायरों और लालची के देश में आपका स्वागत है।

गोली खाने के लिए भी तैयार : रेहम खान

रेहम खान ने एक और ट्वीट कर लिखा, मैं एक आम नागरिक की तरह पाकिस्तान में ही जीना और मरना चाहती हूं। चाहें मुझ पर हमला हो, या बीच सड़ पर कानून व्यवस्था की बात हो, इस तथाकथित सरकार को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। मैं अपने देश के लिए गोली खाने के लिए भी तैयार हूं। उन्होंने लिखा कि मैं मौत या चोट से नहीं डरती, लेकिन मैं उन लोगों के लिए चिंतित हूं, जो मेरे लिए काम करते हैं। इमरान खान की पूर्व पत्नी पर हमला होना दुखद है। माना जा रहा है कि यह हमला किसी आतंकी, कट्टरपंथी साजिश के तहत हुआ है।

रेहम खान इमरान खान की बड़ी आलोचकों में एक मानी जाती हैं। वे अकसर इमरान खान सरकार पर निशाना साधती रहती हैं। रेहम खान सोशल मीडिया पर महंगाई, पाकिस्तानी रुपए की कीमत में गिरावट, हमले जैसे तमाम मुद्दों पर इमरान सरकार को घेर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर रेहम काफी सक्रिय रहती हैं।

यह भी पढ़ेंः-इमरान खान पर बरसी पूर्व पत्नी रेहम, ‘तुर्की-सीरिया’ युद्ध पर कही ये बात