इमरान खान ने शक्ति प्रदर्शन कर विपक्षियों के खिलाफ लगाई दहाड़, बोले- चाहे जान जाए, चाहे सरकार…

इमरान खान ने एक विशाल रैली की जिसमें विभिन्न शहरों से बड़ी संख्या में लोगों ने उनका साथ दिया। उस पूरी रैली को संबोधित करते हुए इमरान खान ने कहा कि मैंने पाकिस्तान के अच्छे के लिए सियासत में कदम रखा था जिसके साथ ही इमरान खान ने अपनी सरकार की सभी उपलब्धियों को गिनाया।

0
270

विपक्षी तरफ से लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान से पहले ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बीते दिन इस्लामाबाद में शक्ति प्रदर्शन कर दिया है। इमरान खान ने एक विशाल रैली की जिसमें विभिन्न शहरों से बड़ी संख्या में लोगों ने उनका साथ दिया। उस पूरी रैली को संबोधित करते हुए इमरान खान ने कहा कि मैंने पाकिस्तान के अच्छे के लिए सियासत में कदम रखा था जिसके साथ ही इमरान खान ने अपनी सरकार की सभी उपलब्धियों को गिनाया और विपक्ष के नेताओं को भ्रष्ट बताते हुए उन पर हमला भी बोल दिया यहां गाने इमरान खान ने अपने भाषण में क्या-क्या कहा।

किया इस्लामाबाद में शक्ति प्रदर्शन

अपने भाषण में इमरान खान ने कहा कि चाहे उनकी जान चली जाए चाहे सरकार चली जाए लेकिन वह भ्रष्ट नेताओं को माफ नहीं करने वाले हैं। रैली के माध्यम से इमरान खान ने ऐसे समय में शक्ति प्रदर्शन किया है। जब विपक्षी की ओर से उनकी सरकार के खिलाफ लाए गए। अविश्वास प्रस्ताव पर सोमवार को मतदान होने वाला है।सियासी समीकरण के अनुसार इमरान सरकार का बचना अब मुश्किल ही है।

देश लूटने में 3 चूहे आगे

पूर्व पीएम नवाज शरीफ की पाक मुस्लिम लीग नवाज और बिलावल भुट्टो जरदारी की पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के 3 बड़े नेताओं पर इमरान खान ने जोरदार हमला करते हुए कहा कि यह 3 चूहे देश को बीते तीन दशक से लूटते आ रहे हैं। यह तीनों पहले दिन से ही उनकी सरकार को अस्थिर करने के प्रयासों में लगे हैं हालांकि इमरान ने उन नेताओं के नाम बाहर नहीं किए हैं, जिनका जिक्र उन्होंने तीन चूहों के तौर पर किया है। अपने भाषण को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि यह 3 चूहे एक दूसरे को बचाते आ रहे हैं उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ पर भी अपने शब्द मारते हुए कहा कि पूर्व सैन्य तानाशाह ने अपनी सरकार को बचाने के लिए विपक्षी के सामने घुटने टेक दिए। उन्हें एनआरओ सौंप दिया गया मुशर्रफ ने एनआरओ के जरिए ही देश को कुचल कर रख दिया।

Read more –BJP के सत्ता में आने पर खुश युवक ने बांटी मिठाई, लोगों ने पीट कर की हत्या, परजनों में आक्रोश