Wednesday, January 20, 2021
Home दुनिया अब इमरान खान को सताया ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ का डर, भारत के खिलाफ...

अब इमरान खान को सताया ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ का डर, भारत के खिलाफ उगला जहर

पाकिस्तान को डर है कि भारत कभी भी उस पर हमला कर सकता है। अब तक पाकिस्तानी सेना से लेकर कई बड़े मंत्रियों का बयान सामने आ चुका है। जिसमें सभी लोगों ने भारत को बदनाम करते हुए दावा किया है कि भारत कभी भी पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर सकता है। वहीं, अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत पर आरोप लगाया है कि भारत पाकिस्तान पर हमला कर सकता है। इमरान खान ने सोशल मीडिया के जरिए कई मुद्दे उठाए। जिसमें कहा गया कि भारत अपनी असफलताओं को छुपाने के लिए पाकिस्तान पर हमला कर सकता है।

इमरान खान ने भारत के खिलाफ एक साथ दो ट्वीट किए। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, ‘मैं अंतरराष्ट्रीय समुदाय के समक्ष एक बात स्पष्ट करना देना चाहता हूं कि अगर भारत पाकिस्तान के खिलाफ फर्जी फ्लैग ऑपरेशन करता है तो पाकिस्तान भी चुप नहीं बैठेगा और भारत को हर मोर्चे पर इसका जवाब देगा।’ इसके आगे इमरान खान ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘भारत की मोदी सरकार आर्थिक मंदी, किसानों के विरोध प्रदर्शन और कोरोना वायरस के कुप्रबंधन से जूझ रही है। इन सभी मोर्चों को छिपाने के लिए भारत पाकिस्तान विरोधी फर्जी अभियान चला रहा है।’

बता दें कि पाकिस्तान की तरफ से लगातार दावा किया जा रहा है कि भारत उन पर हमला कर देगा। इमरान खान से पहले पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने दावा किया था कि भारत पाकिस्तान पर हमला करने की योजना बना रहे है। कुरैश ने अबु धाबी ने कहा था कि उनके पास इस बात के साक्ष्य हैं कि भारत पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की योजना बना रहा है। इसके साथ ही कुरैशी ने भारत पर सीजफायर उल्लंघन का आरोप भी लगाया है।

ये भी पढ़ें:-बड़ी खबर: प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ को लिखी थी चिट्ठी, जानें क्या है वजह

Most Popular