पाकिस्तान के बाशिंदो ने उड़ाया इमरान खान का मजाक, कहा- ‘नक्शा नहीं नशा बदलो’ जमकर पीटा

79

पाकिस्तान के आका प्रधानमंत्री इमरान खान अकसर भड़काऊ बयानबाजी के चलते सुर्खियों में रखते हैं, लेकिन इन दिनों वह अपने ही घर में घिरते दिखाई पड़ रहे हैं। दरअसल राजनीतिक नक्शे को लेकर पाकिस्तान में इमराख खान का मजाक उड़ाया जा रहा है। अब उनके बाशिंदे ही उन पर भारी पड़ रहे हैं। बताया जा रहा है कि नए राजनीतिक नक्शे को लेकर यह विवाद छिड़ा है। विपक्षी दल इसे उनका राजनीतिक दुष्प्रचार बता रहे हैं। मालूम हो कि इमरान खान सरकार ने मंगलवार को देश का नया नक्शा लाकर भारत के साथ विवादित क्षेत्रों पर अपना दावा ठोका था। जिसका भारत ने कड़ा विरोध जताया था, इमरान खान की मंशा उनका असली चेहरा सामने आ गया है। हालांकि इस बार वह अपने देश के लोगों से अपना मजाक बनवा चुके हैं। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:-राम मंदिर भूमि पूजन के लिए पाकिस्तान से आई थी मिट्टी, इस दंपत्ति ने उठाया था बीड़ा

दरअसल पाकिस्तान के एक बाशिंदे ने इमरान के नए नक्शे को लेकर टिकटॉक पर वीडियो बनाया, जिसमें उसने कश्मीर के नक्शे की आलोचना करते हुए कहा, इमरान खान नक्‍शा बदलने की बजाय अपना नशा बदलकर करके देखो। वीडियो वायरल होने के बाद इस पाकिस्‍तानी युवक को पुलिस ने अरेस्‍ट कर लिया।

उसे जब ले जाया जा रहा था तब पाकिस्‍तान की सुरक्षा एजेंसियों ने जमकर पीटा और जेल में डाल दिया। इस युवक को अवैध रूप से अरेस्‍ट करने के बाद अब उसे लाहौर में एक अज्ञात जगह पर रखा गया है। बता दें कि कश्‍मीर में अभिव्‍यक्ति की आजादी के लिए दुनियाभर में गाने वाले इमरान खान खुद अपने देश में अपनी आलोचना को बर्दाश्‍त नहीं कर सके। इस वीडियो के वायरल होने के बाद दुनिया भर में इमरान सरकार की किरकरी हो रही है।

ये भी पढ़ें:-इमरान खान ने भारत के खिलाफ उगला जहर, कहा- 5 अगस्त को पहले भी की गलती, फंस गए PM मोदी