अपने ही घर में इमरान खान को लगी मार, भरी संसद में हिना रब्बानी ने Pak पीएम को कहा अनाड़ी

0
491
imrankhan_hinnarabbani

पाकिस्तान को भला कौन नहीं जानता। वो सिर्फ अपने मुल्क में ही नहीं बल्कि दूसरे मुल्कों में भी अपनी फजीहत कराता है। हालात तो अब ऐसे बन चुके हैं कि, अपने ही मुल्क में प्रधानमंत्री इमरान खान की कोई इज्जत नहीं करता है। इस कारण उन्हें कई बार कड़ी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ता है। हद तो तब हो जाती है, जब उन्हें भरी संसद में लताड़ लगाई जाती है। अब हाल ही का वाकिया ले लीजिए। जिसमें पाक की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी ने इमरान खान को सदन में ही खुलेआम आरोप लगाए हैं। उन्होंने तो इमरान को अनाड़ी तक कह दिया। हिना ने इमरान पर आरोप लगाते हुए उन्हें मखौल भी कहा। वो बोलीं कि,“इमरान खान देश को शर्मिंदा कर रहे हैं । रब्बानी ने आगे कहा कि अगर आप अनाड़ी हैं तो आपको ट्रेनिंग चाहिए। मेहरबानी करके आप ट्रेनिंग लेकर आएं।”

इमरान पर जमकर बरसी पाक पूर्व विदेश मंत्री
वैसे तो हम आपको इमरान खान के साथ हुई इस घटना का वीडियो भी दिखाएंगे। जिसमें आप खुद ही ये देखेंगे कि, पाकिस्‍तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्‍बानी किस तरह अपने ही देश के प्रधानमंत्री पर बरस रही हैं। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ये भी कहा कि, आपको इस देश के लोगों ने वोट दिया तो उसे शर्मिंदा मत कीजिए। इस दौरान हिना ने उनसे सवाल पूछते हुए कहा कि, क्या आप ये उम्मीद नहीं करते कि लोग आपकी इज्जत करें? आपका क्या काम है? क्या आप एक संप्रभु मुल्क नहीं है?  फिलहाल तो हिना का ये बयान ये साबित कर रहा है कि, इमरान की फजीहत दुनिया में ही नहीं बल्कि अपने खुद के मुल्क में हो रही है। उन्हें बाकी देशों से तो मुंह की खानी पड़ ही रही है। लेकिन, अब उन्हें अपने ही घर की मार खानी पड़ी है। जो वाकई उनके लिए काफी चिंताजनक है।

इमरान खान के बयान पर बरसीं हिना
गौरतलब है कि, पाक पीएम इमरान खान ने हाल ही में एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने जर्मनी और जापान को पड़ोसी बताया था। इमरान के इसी बयान पर हिना ने उन्हें जमकर सुनाया है। वो बोलीं, प्रधानमंत्री दुनिया का इतिहास, भूगोल सब अपने हिसाब से बता रहे हैं, जिसकी वजह से पूरी दुनिया में पाकिस्‍तान का मजाक बन रहा है। फिलहाल इमरान को हिना की ये लताड़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ये भी पढ़ेंः- फ्रांस में पीएम मोदी का भव्य स्वागत देख, इमरान के मंत्री ने पीएम को कोसा

https://youtu.be/7Jm7uhp1DWs

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here