इमरान की दुनिया को गीदड़भभकी, कश्मीर पर साथ दो, वरना युद्ध के गंभीर परिणाम भुगतो…

0
793
IMRAN KHAN

पाकिस्तान भारत ने पंगा लेने से बाज़ नहीं आ रहा। धारा 370 हटने के बाद पाकिस्तान खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे की वाली हालत हो गई है। आज दुनिय भर में कोई भी पाकिस्तान के साथ नहीं खड़ा है। पाकिस्तान जबरन कश्मीर को अपना हिस्सा बता रहा है जो कि कभी पाकिस्तान का था ही नहीं। पाकिस्तान लगातार भारत को एटम बम की गदड़ भभकी दे रहा है। एक फिर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान दुनिया भर के देशों को युद्धे के परिणाम भुगतनी धमकी दी है। इमरान खान ने कश्मीर राग अलापते हुए कहा अगर दुनिया ने कश्मीर पर भारत के कदम को रोकने के लिए कुछ भी नहीं किया तो पूरी दुनिया को इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा।

‘द न्यूयॉर्क टाइम्स’ के लेख में बतया गया है कि इमरान खान ने फिर चेतावनी दी कि अगर विश्व कश्मीर पर भारत के फैसले को रोकने के लिए कुछ नहीं करता तो दोनों देशों के पास परमाणु शक्ति देश युद्ध के करीब पहुंच जाएंगे। इससे दुनिया भर को गंभीर परिणाम भुगतना पड़ेंगा।

इमरान खान भारत के नाम संदेश जारी करते हुए कहा कि अगर भारत जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा हटाने का फैसला बदलता है और प्रतिबंधों को खत्म करता है और अपनी सेना को वापस बुलाता है तो उसके सात बातचीत हो सकती है। इमरान खान ने आगे कहा कि ‘कश्मीर पर संवाद में सभी पक्षकार खासतौर से कश्मीरी शामिल होने चाहिए’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here