Girl Called Boyfriend At Home

यूनाइटेड किंगडम (UK) से एक ऐसी खबर आई है, जिसके बारे में सुनकर सभी लोग हैरान रह गये हैं. जहां एक लड़की ने सबसे पहले बॉयफ्रेंड को देर रात में घर पर वादा लेकर बुलाया और फिर उसकी मां और उसने मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया.युवती ने युवक से अकेले टाइम बिताने का वादा लिया फिर अपने घर बुलाया. जिसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया. केवल वो युवती और उसकी मां ही नहीं इनके साथ इस आरोप में चार अन्य लोग भी शामिल थे. आरोपियों ने पहले पीड़ित को कुर्सी से कस कर बांध दिया फिर उसकी खूब पिटाई की. इसके बाद उसे नदी में फेंक दिया.

ये था मामला

एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी मॉडल की उम्र केवल 26 साल है. रात के 2 बजे मॉडल ने अपने बॉयफ्रेंड ली कई सारे गंदे मैसेज किए और अपने घर आने (Girl Called Boyfriend At Home) के लिए उसे प्रवोक किया.

अपनी गर्लफ्रेंड के कहने पर जब ली उसके घर पहुंचा तो उसे वहां पर दो लोगों ने पकड़ लिया और उसे कुर्सी से बांध (Boyfriend Tied On Chair) दिया. फिर वो उस समय वहां आरोपी मॉडल की मां भी पहुंच गई. फिर बाद सभी लोगों ने मिलकर बॉयफ्रेंड ली की बेरहमी से पिटाई की, इसके कारण वो काफी घायल हो गया.

मारपीट के बाद उन लोगों ने युवक को एक कालीन में लपेटा और फिर उसे ले जाकर एक नदी में फेंक (Victim Dumped In The River) दिया. उस दौरान जब उसको नदीं मे फेंका गया, तब उसकी सांसे चल रही थीं और वो जिंदा था.

पीड़ित युवक के वकील ने इस बारे में अपनी बात रखते हुए कहा कि आरोपी मॉडल ने ही अपने बॉयफ्रेंड ली को आधी रात को मैसेज कर के (Model Sent Messages To Boyfriend) अपने घर आने के लिए उकसाया था. बॉयफ्रेंड ली ये बात बिलकुल भी नहीं जानता था कि आरोपी मॉडल के घर में उसकी हत्या की साजिश रची गयी है.

कोर्ट ने बॉयफ्रेंड ली की हत्या के आरोप में आरोपी मॉडल कोलर को साढे़ 13 साल का कारागार दिया है. इसके अलावा आरोपी मॉडल की मां को 13 साल, दोस्त आरोपी जेमी को 30 साल, ग्राहम को 26 साल और रॉबर्ट को साढ़े 16 साल की सजा भी सुनाई है.

इसे भी पढ़ें-इस दिशा में Wind Chime लगाने से घर में खुशहाली के साथ होती है धन की वर्षा