Afghanistan में हुआ भयंकर 4 Blast, 18 लोगों की मौत, कई जख्मी

अफगानिस्तान से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पर मजार-ए-शरीफ मस्जिद में धमाका हुआ है. इसी के साथ ही काबुल, नगंरहार और कुंदुज में भी कई सारे धमाके हुए हैं.

0
518
Afghanistan Blast

Afghanistan Mazar-e-Sharif Mosque Blast: अफगानिस्तान से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पर मजार-ए-शरीफ मस्जिद में धमाका हुआ है. इसी के साथ ही काबुल, नगंरहार और कुंदुज में भी कई सारे धमाके हुए हैं. इस मस्जिद में टोटल 4 धमाका होने की बात बताई गई है. अभी तक18 लोगों की मौत इसमें हो चुकी है. तो वहीं, कई सारे लोगों के जख्मी होने की भी पुष्टि की गई है.

18 लोगों की हो गई मौत

अफगानिस्तान के मजार-ए-शरीफ मस्जिद के साथ साथ देश के बाकी के इलाकों में भी धमाका होने से 18 लोगों की मौत हो चुकी है. इनमें बहुत से लोगों के घायल होने की भी खबर है. सभी घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, यहां पर उनका इलाज चल रहा है. इसमें 4 धमाके होने से अफगानिस्तान पूरी तरीके से दहल गया है.

पाकिस्तान बॉर्डर के पास स्थित नंगरहार में जो धमाका हुआ उसमें चार सैनिकों के मारे जाने की भी पुष्टि तो पहले की जा चुकी है. ज्ञात हो कि रमजान के महीने में अफगानिस्तान में बीते काफी दिनों में एक के बाद एक कई धमाके हो चुके हैं, इसमें बहुत से मासूमों की जान चली गई और कई अन्य घायल हो गए.

इसे भी पढ़ें-Karanvir Bohra से लाइव सेशन में फैंस ने पूछे कर्जे के हाल, मिला ऐसा जवाब