Alien Earth truth

एलियन्स (Aliens) को लेकर पिछले कुछ समय से काफी हलचल मची हुई है। कई खबरों में दावा किया जा चुका है कि, सच में एलियन्स हैं। पिछले दिनों तो एक महिला ने ये तक कह दिया था कि, उसे एलियन्स से प्यार हो गया है। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (Barack Obama) भी यूएफओ के अस्तित्व पर चर्चा कर चुके हैं। इस बीच ब्रिटिश-इजरायल के फेमस जादूगर, टीवी पर्सनैलिटी यूरी जेलर ने दावा किया है कि, पिछले 50 सालों से पृथ्वी (Earth) और एलियन्स का संपर्क है।

दरअसल, बात साल 1974 की है जब अमेरिका की खुफिया एजेंसी सीआईए के अधिकारी यूरी की दिमागी क्षमता से काफी प्रभावित हुए थे। उस समय यूरी को नासा (NASA) बुलाया गया था।alien UFO यूरी का कहना है कि जब वह नासा गए तो उन्होंने वहां जो कुछ देखा उससे उन्हें पता चल गया था कि वाकई एलियन्स होते हैं।

एक टुकड़े से पता चला सच!
यूरी जब वहां गए तो एक इंजीनियर वर्नहर वॉन ब्रॉन ने उन्हें एक मेटल का टुकड़ा दिखाया। जैसे ही यूरी ने उसे छुआ तो उन्हें लगा कि यह टुकड़ा धरती का तो नहीं है।alien theory जब इस बारे में उन्होंने इंजीनियर से सवाल किया तो वह बोले कि तुम्हारा अनुमान बिल्कुल सही है ये टुकड़ा हमारी धरती का नहीं बल्कि उस यूएफओ का टुकड़ा है जो धरती पर क्रैश हो गया था।

फ्रीज में रखी चीजों ने किया हैरान
इस दौरान यूरी ने नासा के बेस में रखे एक फ्रीज के बारे में कुछ बातें की। हालांकि, उन्होंने यह तो नहीं बताया कि फ्रीज में क्या चीज रखी थी। alienक्योंकि उन्होंने नॉन-डिस्क्लोजर दस्तावेज साइन किए थे। लेकिन वह इतना बोले कि, फ्रीज में रखें कंटेंट को देखकर उनके होश उड़ गए थे।

50 सालों से है एलियन्स के साथ संपर्क
यूरी आगे बस इतना बोले कि, ‘मैं आपको बता सकता हूं कि हम एलियन्स के संपर्क में है और ऐसा आज से नहीं है बल्कि पिछले लगभग पांच दशकों से हम उनके कॉन्टेक्ट में है।‘ बता दें, यूएफओ के बारे में ओबामा भी बात कर चुके हैं।

कौन है यूरी जेलर?
हर किसी के मन में सवाल है कि एलियन्स पर सनसनीखेज दावा करने वाले यूरी जेलर कौन हैं। तो आपको बता दें इन्हें जादूगर के तौर पर लोकप्रियता मिली हुई है।alien UFO Earth एक दौर था जब यूरी लाइव टीवी पर चम्मचों को मोड़ दिया करते थे। इसके अलावा भी उन्होंने कई मजेदार करतब दुनिया को दिखाए हैं। यूरी ने करीब 4 दशकों तक लोगों का मनोरंजन किया है।

क्या बोले थे ओबामा?
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने एलियन्स के बारे में बात करते हुए कहा था कि, इन उड़न तश्तरियों या यूएफओ का पैटर्न समझना इतना आसान नहीं। अमेरिकी मिलिट्री से कहीं ज्यादा इनकी गतिशीलता और स्पीड है। जिसका अंदाजा बहुत मुश्किल है। ओबामा के अलावा कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने दावा किया है कि उन्होंने एलियन को न सिर्फ देखा है बल्कि उनसे उनकी मुलाकात भी हुई है।

ये भी पढ़ेंः- गजबः एलियंस ने महिला को किया किडनैप, 20 मिनट की मुलाकात में हो गया प्यार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here